कविता कौशिक ने शेयर की तस्वीर तो यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब
कविता कौशिक ने शेयर की तस्वीर तो यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बेधड़क बोलने वाली कविता को उनकी तस्वीरों को लेकर कई बार प्रशंसकों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। ऐसे में कविता भी चुप नहीं रहती हैं। वे ट्रोल्स को मुंहतोड़ उत्तर देती हैं।

कविता कौशिक ने की ट्रोल्स की बोलती बंद:-
एक बार फिर कविता कौशिक ने ट्रोल्स की क्लास लगाई है। उपयोगकर्ता ने कविता को बूढ़ी बोला था। उनकी बढ़ती आयु का मजाक उड़ाया था। जिसके उत्तर में अभिनेत्री ने बताया कि तुम्हारे माता-पिता भी बूढ़े होंगे। कविता ने ट्विटर पर अपनी नई तस्वीर साझा की थी। अभिनेत्री की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उपयोगकर्ता ने लिखा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम। बस फिर क्या था। कविता अपने फॉर्म में आ गईं तथा ट्रोलर की क्लास लगाकर ही मानीं।

यूजर को उत्तर देते हुए कविता ने लिखा- भैय्या मैंने तो कोई लगाम नहीं लगाई, मेकअप भी नहीं किया। थोड़ा लिब बाम है बस, तथा बूढ़ा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी तो क्या करें? इस देश में आयु बढ़ना पाप है क्या? ये तालीम दोगे इस प्रोफाइल फोटो में लगी बच्ची को कि बेटा 40 के वर्ष तेरा जीना व्यर्थ है? कविता ने जिस जबरदस्त तरीके से यूजर को खरी खोटी सुनाई उसकी फैन बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वाह वाह। एकदम कड़क जवाब दिया मेरे अनुसार। उसको ट्वीटर डिलीट कर देना चाहिए आगे टिप्पणी करने से पहले 100 बार सोचेगा। 

तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई शिखा सिंह ने बताया कि आखिर क्यों शेयर की ऐसी पोस्ट

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं राहुल वैद्य-दिशा परमार, लेकिन अभी तक नहीं हुई कोई तैयारी

'अनुपमा' में अपनी एंट्री को लेकर रोनित रॉय ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -