MP: अभी नहीं कर सकते पूल पार्टी, होगी सख्त कार्रवाई
MP: अभी नहीं कर सकते पूल पार्टी, होगी सख्त कार्रवाई
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार अब धीमी पड़ चुकी है लेकिन फिर भी कहीं न कहीं लोग तीसरी लहर के इंतज़ार में है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसा दुनियाभर से सामने आने वाले फोटोज और वीडियोस बता रहे हैं। बात करें मध्यप्रदेश के बारे में तो यहाँ भी अब लोग ढील देने लगे हैं और बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। वही कई लोग पार्टिया भी करने लगे हैं। अब सरकार ने नाइट कर्फ्यू में ढील दी है तो लोग पार्टी करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि अभी भी सभी प्रकार की पार्टियों पर प्रतिबंध है।

इसे लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने एक बयान देते हुए कहा कि, 'मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूल पार्टी करने पर सख्त कार्रवाई होगी, फार्म हाउस रेंट पर देकर लोगो को पार्टी के लिए एकत्रित करने पर फार्म हाउस संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।' आप जानते ही होंगे मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले भले ही कम हो गए हो लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए राजधानी कलेक्टर ने पार्टियों को लेकर नया आदेश जारी किया है, वहीँ भोपाल कलेक्टर ने लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

आपको यह भी बता दें कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर की जल्‍द आने की संभावना है। ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों ही एक बयान देते हुए कहा था कि, ''कोरोना महामारी का खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं है इसलिए सावधानी बरतना बहुत जरूरी है।''

तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई शिखा सिंह ने बताया कि आखिर क्यों शेयर की ऐसी पोस्ट

इंडियन आइडल 12 के सेट पर आशा भोसले ने की दीदी लता की मिमिक्री

इतिहास के साथ वेद और उपनिषद् की पढ़ाई, खिलजी-तुग़लक़ आक्रांता..., UGC ने जारी किया नया सिलेबस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -