लू की चपेट में आए CM शिवराज, रद्द हुए 2 कार्यक्रम
लू की चपेट में आए CM शिवराज, रद्द हुए 2 कार्यक्रम
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान को लू लग गई है। मुख्यमंत्री को कल दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में जाना है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दिल्ली पहुंच भी चुके हैं। 

वही लू लगने के पश्चात् मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दो कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। मंत्रालय में जल जीवन मिशन की बैठक रद्द कर दी गई है। वहीं शहरी आवास योजना के तहत हितग्राहियों के अकाउंट में 500 करोड़ रुपए खाते में डालने जाने का कार्यक्रम भी था। ये कार्यक्रम मिंटो हॉल में होना था। गौरतलब हो कि 23 अप्रैल को सीएम ने दिल्ली जाकर पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की थी। इसी दिन शाम को दिल्ली से लौटकर नर्मदापुरम में समारोह में सम्मिलित हुए थे।

वही इससे पहले हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने प्रदेश में जून से 5,200 गावों में प्राकृतिक खेती आरंभ करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में देसी गायों की देखरेख के लिए सरकार किसानों को हर महीने 900 रुपये की सहायता करेगी। सीएम ने सोमवार को नवोन्मेषी खेती पर आयोजित एक राष्ट्रीय कार्यशाला में बोला कि विभिन्न फसलों के उत्पादन को बढ़ाने के लिए रासायनिक उर्वरकों तथा कीटनाशकों का इस्तेमाल बढ़ा है।

हिमाचल के बाद अब हरियाणा में भी कांग्रेस ने बदला 'कप्तान', अब उदयभान के हाथों होगी पार्टी की कमान

'300 वर्ष प्राचीन शिव मंदिर तोड़ा, खंड-खंड कर दी देव प्रतिमाएं..', गहलोत सरकार के खिलाफ हिन्दुओं में आक्रोश

तेज प्रताप के बाद CM नीतीश ने लालू और तेजस्वी को भेजा इफ्तार पार्टी का आमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -