उद्धव पर भड़के CM शिंदे, बोले- 'आप हैं महागद्दार, कार्यकर्ताओं की पीठ में घोंपा छुरा'
उद्धव पर भड़के CM शिंदे, बोले- 'आप हैं महागद्दार, कार्यकर्ताओं की पीठ में घोंपा छुरा'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना उन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उद्धव बार-बार हमें गद्दार कहते हैं मगर आप स्वयं महागद्दार हैं। हमने जिनके साथ चुनाव लड़ा। उन्हीं के साथ सरकार बनाई। मगर आपने सत्ता के लिए अपने 25 वर्ष पुराने मित्र, विचारधारा को छोड़ दिया। आपने न सिर्फ मतदाताओं, बल्कि अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भी पीठ में छुरा घोंपा है। मुख्यमंत्री शिंदे ने केकड़ा वाले बयान को लेकर उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि जब शिवसेना में नारायण राणे, राज ठाकरे एवं मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेता ऊपर उठ रहे थे, तो उनकी टांग किसने खींची। 

दरअसल, मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि हम लोगों के लिए ग्राउंड पर काम कर रहे हैं, न कि वर्क फ्रॉम होम करके सरकार चला रहे हैं। मुख्यमंत्री शिंदे ने प्रदेश में औरंगजेब के महिमामंडन की बढ़ती घटनाओं, सोशल मीडिया पर उनके स्टेटस और कार्यक्रमों में उनकी तस्वीरें दिखाने पर भी टिप्पणी की। मुख्यमंत्री शिंदे ने स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र में इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। औरंगजेब कभी भी नायक (हीरो) नहीं हो सकता, बल्कि हमारे लिए सबके लिए सिर्फ और सिर्फ खलनायक हो सकता है।

एकनाथ शिंदे ने कहा कि बीते एक वर्ष से हमें 'खोके' और 'गद्दार' कहा जा रहा है। अब इसे हमेशा के लिए निपटाने का वक़्त आ गया है, जो लोग हम पर 'गद्दार' और 'खोके' होने का आरोप लगाते हैं, वही लोग पत्र लिखकर हमसे 50 करोड़ रुपय लौटाने के बारे में पूछ रहे हैं। मैंने निर्देश दिया है कि इसे वापस किया जाना चाहिए। मैं आपकी संपत्ति पर दावा नहीं करता। मेरी संपत्ति बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने का वक़्त आ गया है कि महाराष्ट्र का महा गद्दार कौन है। शिंदे ने कहा कि कोविड के चलते की गई अनियमितताओं को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा तथा  अपराधियों को दंडित किया जाएगा, प्रवर्तन निदेशालय इस बात की तहकीकात कर रहा है कि पुराने ऑक्सीजन प्लांट्स का इस्तेमाल कैसे किया गया, जिसकी वजह से "मरीजों की आंखें चली गईं" (फंगल संक्रमण के कारण) ) और बॉडी बैग जिसकी कीमत 300 रुपये थी, उसे 6,000 रुपये में बेचा गया।

मुस्लिम बहुल नूंह में श्रद्धालुओं पर कैसे हुआ हमला ? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने किए बड़े खुलासे

'नीतीश कुमार जीवन में कोई चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर सकते हैं', CM पर PK का हमला

ओडिशा में होगा 'वामपंथी उग्रवाद' का अंत, अमित शाह का आज का दौरा बेहद अहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -