कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का हाथ थामेंगे पूर्व मुख्यमंत्री गमांग
कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का हाथ थामेंगे पूर्व मुख्यमंत्री गमांग
Share:

नई दिल्ली: अपनी पार्टी से इस्तीफ़ा देकर बीजेपी में नेताओ के शामिल होने का सिलसिला खत्म नही हो रहा है इस बार ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरधर गमांग ने आज भाजपा में शामिल होने का ऐलान कर दिया है. घोषणा से पहले पूर्व मंत्री ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. सूत्रों से ज्ञात हुआ की भाजपा नेतृत्व में उनके पार्टी में शामिल होने को स्वीकार लिया है लेकिन इसकी तमाम फॉरमैलिटी भुवनेश्वर में पूरी की जाएगी. गमांग ने बताया की उन्होंने बीजेपी में आने का निर्णेय इसलिए लिया की यह एक राष्टवादी दल है और इसकी राजनीतिक रणनीति को वह बेहद पसंद भी करते है.

गमांग ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है, जल्द ही औपचारिक रुप से इसमें शामिल होउंगा. इसका निर्णय भाजपा की प्रदेश इकाई शीघ्र करेगी. मैंने आज भाजपा प्रमुख अमित शाह से भेंट की और अपनी इच्छा बताई जिसे पार्टी नेतृत्व ने स्वीकार कर लिया है.’’ भाजपा में शामिल होने की वजह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास बहुत से विकल्प थे. लेकिन मैंने ऐसी पार्टी में जाना तय किया जहां मेरी स्वीकार्यता हो.’’

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस एक दिवालिया पार्टी है और हर कोई उसे छोड रहा है. गमांग के शामिल होने से ओडिशा में भाजपा को बडा फायदा होगा.’’ उनके अनुसार आज निर्णय यह हुआ है कि केंद्रीय मंत्री जुआल ओराम के नेतृत्व और उपस्थिति में गमांग औपचारिक रुप से भुवनेश्वर में भाजपा में शामिल होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -