9 लाख लीटर से भी अधिक शराब चूहों द्वारा गुटके जाने पर CM नीतिश कुमार ने की चर्चा
9 लाख लीटर से भी अधिक शराब चूहों द्वारा गुटके जाने पर CM नीतिश कुमार ने की चर्चा
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्य सचिवालय में शराबबंदी के नियम के पालन करवाने के लिए उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों से जब्त की गई और पुलिस मालखाना में रखी गई नौ लाख लीटर से भरी अधिक मात्रा की शराब को कथित तौर पर चूहों द्वारा  गटके जाने को लेकर भी मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने चर्चा की और इस मामले में निर्देश दिए कि बिहार में शराब न आए और मिले भी नहीं।

उन्होंने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिए कि शराबबंदी को लेकर सरकार के निर्णय का कड़ाई से पालन करवाया जाए। इस मामले में आईजी और अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का नियम लागू करवाने के लिए कार्य किया जाए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी का पालन हो और शराब न मिले। इसका कड़ाई से पालन किया जाए और शराब माफिया और शराब के कारोबार में अवैधतौर पर लगे लोगों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि इस मामले में वाहनों की निलामी जैसे कदम उठाए जाऐं यदि कठोर कदम उठाए जाऐंगे तो शराबबंदी को सही तरह से लागू किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि शहरों में शराबबंदी का ध्यान रखा जाए।

शहीद के परिजनों के साथ मजाक, मिला चेक हुआ बाउंस

बिहार लोक सेवा आयोग में Assistant Professor के 1171 पदों पर एक बेहतर जॉब

परमाणु परीक्षण को लेकर PM मोदी ने की पूर्व PM अटल बिहारी के कदम की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -