रथ पर गदा घुमा रहे थे सीएम मोहन यादव, कांग्रेस से भाजपा में आए विधायक रामनिवास रावत के माथे में लगी, Video
रथ पर गदा घुमा रहे थे सीएम मोहन यादव, कांग्रेस से भाजपा में आए विधायक रामनिवास रावत के माथे में लगी, Video
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में भाजपा के चुनाव प्रचार के दौरान विधायक रामनिवास रावत उस समय घायल होने से बाल-बाल बच गये, जब उन्हें मुख्यमंत्री मोहन यादव की गदा लग गयी। यह घटना दिग्विजय सिंह के गृह क्षेत्र राजगढ़ में अपने उम्मीदवार रोडमल नागर के समर्थन में भाजपा द्वारा आयोजित रोड शो के दौरान हुई। 

 

दरअसल, चुनावी रथ पर सवार मुख्यमंत्री यादव को भीड़ में से किसी ने गदा उपहार में दी। जैसे ही यादव ने गदा घुमाई, वह गलती से पास खड़े रामनिवास रावत को लग गई। गलती का एहसास होने पर मुख्यमंत्री ने तुरंत गदा किसी और को सौंप दी और खुद रावत की चोट देखने लगे। उन्होंने माफी के तौर पर अपनी पगड़ी भी उतार दी और रावत के सिर पर रख दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा से छह बार कांग्रेस विधायक रहे रामनिवास रावत हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।  उन्हें ओबीसी वर्ग का बड़ा नेता माना जाता है। 

बता दें कि, मुख्यमंत्री मोहन यादव तलवारबाजी, गदा युद्ध और कुश्ती में अपने कौशल के लिए जाने जाते हैं। तलवार से लड़ने की क्षमता दिखाने वाले उनके कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। जनवरी में, जबलपुर में एक सम्मान समारोह के दौरान, यादव को एक तलवार भेंट की गई, जिसे उन्होंने उत्साहपूर्वक लहराया, जिससे भीड़ 'जय जय श्री राम' के नारे लगाने लगी।

दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव देखने भारत पहुंचे 23 देशों के 75 प्रतिनिधि, आयोग ने दी EVM-VVPAT की जानकारी

जिस आतंकी हमले में एक जवान बलिदान हो गया, उसे 'चुनावी स्टंट' बता रहे कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी, बोले- इनमे कोई सच्चाई नहीं, ये भाजपा...

ताहिर अली ने दोस्त के साथ मिलकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, जंगल में बेहोश छोड़कर हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -