अखिलेश को मिले साईकिल चुनाव चिन्ह , समर्थक भाई - बहन ने खून से लिखा खत
अखिलेश को मिले साईकिल चुनाव चिन्ह , समर्थक भाई - बहन ने खून से लिखा खत
Share:

गाजियाबाद : राजनीति में न तो कोई स्थाई दुश्मन होता है और न दोस्त. पद के चक्कर में सगे बाप -बेटे भी दुश्मन बन जाते हैं यह .यूपी में मुलायम सिंह -अखिलेश यादव परिवार के आपसी विवाद से समझा जा सकता है.लेकिन विरोधाभास देखिए कि रिश्तेदार नहीं होने के बावजूद मसूरी में रहने वाले अखिलेश समर्थक भाई-बहन ने अपने खून से मुलायम सिंह यादव और चुनाव आयोग को खत लिखकर अखिलेश यादव को साईकिल चुनाव चिन्ह देने की मांग की है.यही नही उन्होंने अपने खत में लिखा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वे अपनी जान दे देंगे.

बता दें कि इन दोनों भाई बहनों ने अपने खून से लिखे खत में सीएम अखिलेश यादव को खूब तारीफ़ की गई है. डासना स्थित रोहन एनक्लेव में रहने वाली 15 वर्षीय सना रानी 10वीं क्लास की छात्रा है, जबकि 10 वर्षीय मोहम्मद अजीम दूसरी कक्षा में पढ़ता है. गुरुवार को दोनों ने अपने खून से लेटर लिखकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को साइकल चुनाव चिह्न देने की मांग की है.

भले ही इस खत का परिणाम कुछ भी हो, लेकिन इस मामले से एक बात साबित हो गई है कि यूपी में अखिलेश समर्थकों की संख्या दूर -दूर तक है जो कि मतदाता नहीं है, फिर भी अखिलेश को पसंद करते हैं.

चुनावी दंगल में कूदी माया, उम्मीदवारों की सूची जारी 

सपा की जंग में जीते अखिलेश !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -