अखिलेश के समर्थन में शुरू हुआ इस्तीफे का दौर
अखिलेश के समर्थन में शुरू हुआ इस्तीफे का दौर
Share:

लखनउ :  सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा अखिलेश यादव को निष्कासित करने के बाद लोग अखिलेश यादव के समर्थन में सड़को पर आ गए है. वही अखिलेश के समर्थन में पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा इस्तीफे का दौर भी शुरू हो चूका है. मिली जानकारी में बताया गया है कि अखिलेश यादव के समर्थन में पार्टी के कई कार्यकर्ताओ ने इस्तीफा दे दिया है. वही अखिलेश ने समाजवादी पार्टी को अपनी पार्टी बताते हुये कहा है कि उन्हें सपा से लगाव है क्योंकि उन्होंने पार्टी के लिये जी जान लगाकर काम किया है. इसके पहले मुलायम ने भी यह कहा था कि वे पार्टी को किसी भी हालत में टूटने नहीं देंगे और इसके लिये जो कदम उठाना होंगे उनके द्वारा उठायें जायेंगे.

गौरतलब है कि मुलायम ने शुक्रवार की शाम को अखिलेश समेत रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 वर्षों के लिये निष्कासित कर दिया है. इधर निष्कासन के बाद से ही अखिलेश के आवास पर उनके समर्थकों की भीड़ जुटी हुई है तो वहीं मुलायम के निवास पर भी उनके समर्थक जुटे हुये है.

अखिलेश के समर्थक जहां उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे है वहीं उनके निष्कासन को लेकर भी गुस्से में है. मीडिया से चर्चा करते हुये निष्कासित नेता रामगोपाल यादव ने मुलायम की कार्रवाई को असंवैधानिक बताया है. समर्थकों द्वारा मुलायम से यह मांग की जा रही है कि वे अपने फैसले को वापस लें. बताया गया है कि पार्टी के कई कार्यकर्ता अखिलेश का समर्थन कर रहे है. जिसके चलते वे उनके समर्थन में इस्तीफे दिए जा चुके है.

सपा के विवाद पर आजम का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -