DSP सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर भावुक हुए CM खट्टर, बोले- 'बख्शे नहीं जाएंगे खनन माफिया'
DSP सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर भावुक हुए CM खट्टर, बोले- 'बख्शे नहीं जाएंगे खनन माफिया'
Share:

मेवात: हरियाणा के मेवात में अवैध खनन रोकने पहुंचे DSP सुरेन्द्र सिंह पर डंपर चढ़ाकर कुचलने के मामले में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एवं गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ाई से कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। कुरुक्षेत्र के रहने वाले सुरेंद्र को हिसार के सारंगपुर में आखिरी विदाई दी जाएगी। सुरेन्द्र 3 महीने पश्चात् सेवानिवृत होने वाले थे। मंगलवार प्रातः ही उन्होंने अपने छोटे भाई से फोन पर चर्चा करते हुए जल्द घर आने का वादा किया था।

सुरेन्द्र सिंह के दिन दहाड़े क़त्ल को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर संवेदनाएं जताई हैं। उन्होंने कहा, 'DSP तावडू (नूंह) सुरेंद्र सिंह जी के क़त्ल के मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं, एक भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। शोकाकुल घरवालों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।' वहीं गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। अनिल विज ने कहा, 'खनन माफिया को किसी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा। आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़ी तो लगाई जाएगी।'

वहीं दूसरी तरफ सुरेन्द्र सिंह की मौत की खबर प्राप्त होते ही उनके घर में मातम का माहौल छा गया। सुरेन्द्र के छोटे भाई एवं ऑपरेटिव बैंक में ऑफिसर अशोक ने बताया कि आज प्रातः 8:00 बजे ही बड़े भाई से फोन पर बातचीत हुई थी, उन्होंने कहा था कि जल्दी घर आऊंगा। बता दें कि DSP सुरेंद्र के 2 बच्चे हैं। उनकी एक बेटी बेंगलुरु में बैंक में अधिकारी है तथा बेटा कनाडा में पढ़ाई कर रहा है।

'मैंने मुंह खोला तो सियासी भूकंप आ जायेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

CM एकनाथ शिंदे से बच्ची ने पूछे ऐसे सवाल कि वायरल हो गया VIDEO

शिंदे गुट ने घोषित की शिवसेना की नई कार्यकारिणी, पार्टी अध्यक्ष बने उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -