'लॉक डाउन बढ़ाकर पीएम मोदी ने लिया सही फैसला'
'लॉक डाउन बढ़ाकर पीएम मोदी ने लिया सही फैसला'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कोरोना पर पीएम-सीएम बैठक के बाद एक ट्वीट करके पीएम या केंद्र सरकार की ओर से लॉकडाउन को बढ़ाने के औपचारिक ऐलान से पहले ही इशारा कर दिया है कि 14 अप्रैल को 21 दिन पूरे होने के बाद भी लॉकडाउन 15 अप्रैल से आगे बढ़ाया जाएगा। इस ट्वीट में कोरोना लॉकडाउन बढ़ाने के लिए केजरीवाल ने पीएम मोदी की प्रशंसा की है। 

सूत्रों का कहना है कि केंद्र सरकार लॉकडाउन दो हफ्ते या 30 अप्रैल तक बढ़ाने पर विचार कर रही है क्योंकि अधिकतर राज्यों के सीएम लॉकडाउन खत्म करने के बदले उसे फिलहाल बढ़ाने के समर्थन में हैं। ओडिशा, पंजाब और राजस्थान ने तो पहले ही लॉकडाउन 30 अप्रैल तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कोरोना रोकथाम और लॉकडाउन के मसले पर पीएम और सभी राज्यों के सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की है।

केजरीवाल ने पीएम-सीएम बैठक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर सही निर्णय लिया है। आज भारत कई विकसित देशों से बेहतर हालत में है क्योंकि हमने शुरुआत में ही लॉकडाउन लागू कर दिया था। अगर हम इसे अभी हटाते हैं तो इससे अब तक हुए लाभ बेकार चले जाएंगे रोकथाम को मजबूती देने के लिए इसे बढ़ाना आवश्यक है।"  

कोरोना से देश में भारी आर्थिक संकट के आसार, रघुराम राजन बोले - मैं मदद के लिए तैयार

कोरोना से लड़ने के लिए EPFO से निकासी जारी, 10 दिनों के अंदर निपटाए 1.37 लाख निकासी दावे

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -