कांग्रेस को मनाने के लिए सीएम केजरीवाल ने चला नया दांव! CPM नेता सीताराम येचुरी से मिलकर कही ये बात
कांग्रेस को मनाने के लिए सीएम केजरीवाल ने चला नया दांव! CPM नेता सीताराम येचुरी से मिलकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के अध्यादेश को कानून बनने से रोकने के लिए विपक्षी पार्टियों से समर्थन जुटाने की कोशिश में लगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज मंगलवार (30 मई) को वामपंथी नेता सीताराम येचुरी के साथ मुलाकात की। CPM कार्यालय में हुई इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया के सामने आकर बताया कि एक साथ मिलकर केंद्र सरकार के इस कदम का विरोध करेंगे। इस दौरान  केजरीवाल ने कांग्रेस में AAP से गठबंधन का विरोध होने को लेकर भी अपनी बात रखी।

केजरीवाल ने इसे जनता और संविधान के लिए लड़ाई करार देते हुए एक बार फिर से अनुरोध किया कि सभी पार्टियों को साथ आना चाहिए। इसके साथ ही केजरीवाल ने कांग्रेस का बदला चुकाने का वादा करते हुए यह भी कहा कि कल अगर राजस्थान के खिलाफ केंद्र ऐसा कोई अध्यादेश लाता है, तो वह साथ देंगे। वे AAP नेताओं के साथ CPM दफ्तर पहुंचे और सीताराम येचुरी को गले लगाया और फिर गुलदस्ता भेंट किया। 

मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया से मुखातिब हुए और कुछ सवालों के जवाब दिए। कांग्रेस में AAP से गठबंधन को लेकर हो रहे विवाद को लेकर जब सवाल किया गया तो केजरीवाल ने कहा कि, 'मैं जो अखबारों में पढ़ रहा हूं और उनके (कांग्रेस के) बयान सुन रहा हूं। वो बता रहे हैं कि केजरीवाल का समर्थन नहीं करेंगे। केजरीवाल ऐसा है, केजरीवाल वैसा है, लेकिन यह मुद्दा केजरीवाल का नहीं है। मैं महत्वपूर्ण नहीं हूं। यह मुद्दा देश के जनतंत्र का है, दिल्ली के लोगों का जो अनादर हुआ है, मुद्दा उसका है, संविधान का है।'

'कांग्रेसी सरकारों ने गरीब मिटाए और प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबी': पुष्कर सिंह धामी

स्वामी प्रसाद के बिगड़े बोलों पर अखिलेश यादव का डैमेज कंट्रोल, सपा कार्यकर्ताओं को अब दी ये सलाह

'मध्य प्रदेश में हम 150 सीटें जीतेंगे..', राहुल गांधी के दावे पर क्या बोले शिवराज सिंह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -