'मध्य प्रदेश में हम 150 सीटें जीतेंगे..', राहुल गांधी के दावे पर क्या बोले शिवराज सिंह ?
'मध्य प्रदेश में हम 150 सीटें जीतेंगे..', राहुल गांधी के दावे पर क्या बोले शिवराज सिंह ?
Share:

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ दिल्ली में अहम मीटिंग की. इस बैठक में पार्टी के प्रमुख नेता राहुल गांधी और मध्यप्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे. बैठक में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव पर चर्चा हुई. बैठक के बाद राहुल गांधी ने दावा किया कि हम कर्नाटक का प्रदर्शन मप्र में भी रिपीट करेंगे और 150 सीटें जीतेंगे. अब राहुल के दावे पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि ख्याली पुलाव पकाते रहिए.

दरअसल, राहुल गांधी ने बैठक के बाद कहा था कि, हमारी बैठक में लंबी चर्चा चली, हमारा आंतरिक आंकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटों पर जीत मिली है और अब हमें मध्य प्रदेश के चुनाव में 150 सीटें मिलने वाली है. कर्नाटक में हमने जो किया, हम वही MP में दोहराएंगे. वहीं, कमलनाथ ने बताया कि मध्यप्रदेश के चुनाव में लगभग 4 महीने शेष हैं. इस मीटिंग में मध्यप्रदेश के भविष्य और राज्य के अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. हम जनता के मुद्दों को ध्यान में रखकर चुनावी मैदान में उतरेंगे. 

अब सीएम शिवराज सिंह ने राहुल गांधी के इन दावों पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'मन के बहलाने को (राहुल) बाबा ख्याल अच्छा है. भाजपा मध्यप्रदेश में 200 सीटें जीतने जा रही है. अब उनको ख्याली पुलाव पकाना है, तो पकाते रहें.'

वीर सावरकर के नाम पर रखा जाएगा बांद्रा-वर्सोवा ब्रिज का नाम, सीएम एकनाथ शिंदे ने किया ऐलान

विपक्षी एकता की कोशिशों के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, बंगाल में एकमात्र विधायक बायरन विश्वास ने थमा TMC का दामन

कर्नाटक में बहुमत मिलने के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद, राहुल गांधी बोले- MP में 150 सीट जीतेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -