हेलीकॉप्टर घोटाला: सीएम कमलनाथ का भांजा ईडी के दफ्तर के फरार, चल रही थी पूछताछ

Jul 27 2019 02:44 PM
हेलीकॉप्टर घोटाला: सीएम कमलनाथ का भांजा ईडी के दफ्तर के फरार, चल रही थी पूछताछ

नई दिल्ली: वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अधिकारियों की लापरवाही से इस मामले का कथित अभियुक्त ईडी के दफ्तर से फरार हो गया है। ईडी ने रातुल पुरी को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था। आरोप है कि रातुल पुरी मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, लिहाजा उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई थी। 

यह बात सुनकर रातुल पुरी ने पूछताछ के दौरान बाथरूम जाने की अनुमति मांगी। उन्हें बिना गार्ड के बाथरूम जाने की अनुमति दे दी गई। इसी का लाभ उठाकर वह ईडी कार्यालय से भागने में कामयाब हो गए। काफी देर जब रातुल पुरी पूछताछ वाले कमरे में वापस नहीं लौटे, तो ईडी के कर्मचारियों ने उसकी तलाश आरंभ की, किन्तु जब ये पता चला कि वह फरार गए है तो ईडी कार्यालय में हड़कंप मच गया।

रातुल की खोज में दिल्‍ली पुलिस ने कनॉट प्‍लेस के एक होटल में भी दबिश दी गई, किन्तु सफलता हाथ नहीं लगी। हालांकि, पुलिस को रातुल की गाड़ी और ड्राइवर मिल गया है। पुलिस अब ड्राइवर से पूछताछ कर रातुल की जानकारी इकठ्ठा कर रही है। यदि ईडी के अधिकारी सर्तक रहते, तो अभी रातुल हिरासत में होता। आपको बता दें कि रतुल पूरी मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के भांजे हैं। 

भाजपा के बागी नेताओं की कांग्रेस में एंट्री का विरोध, हाईकमान से हस्तक्षेप की मांग

महबूबा मुफ़्ती बोलीं, कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती से लोगों में फ़ैल रही दहशत

अफ़ग़ानिस्तान के ग़ज़नी में बम ब्लास्ट, चार की मौत, 20 घायल