सीएम जगन ने सभी को दी मुहर्रम की शुभकामनाएं
सीएम जगन ने सभी को दी मुहर्रम की शुभकामनाएं
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में सभी लोगों को मुहर्रम की शुभकामनाएं दी है. जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'मुहर्रम पैगंबर मोहम्मद के पोते हजरत इमाम हुसैन की शहादत का प्रतीक है.' इसी के साथ आगे सीएम जगन ने कहा कि, 'मुहर्रम धर्म संरक्षण, मानव सेवा और बलिदान के महान संदेश की याद दिलाता है. मुहर्रम से प्रेरित होकर, हम सभी को मानवतावाद का संदेश सभी लोगों तक पहुंचाना है.'

आप देख सकते हैं मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से सभी लोगों को मुहर्रम की शुभकामनाएं दी और इसी के साथ राज्य और लोगों को सुख-समृद्धि की कामना की. इसके आलावा उन्होंने भाईचारा से राज्य के विकास में हर एक को सहयोग देने की अपील की. वैसे सीएम जगन हर मौके पर अपने राज्य के लोगों को बधाई देते हैं फिर वह हिन्दू त्यौहार हो या मुस्लिम.

सीएम जगन ने बीते दिनों ही एक ट्वीट किया था और लिखा था- 'As India celebrates its 74th Independence Day, I salute the great men & women whose unswerving determination & patriotism gifted us the freedom we relish today. Let's pledge to uphold & safeguard the values of our nation & contribute to its progress. Jai Hind! #IndependenceDay' इस ट्वीट के साथ उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी.

कोरोना ने ली कन्याकुमारी से इस कांग्रेस सांसद की जान

कार्यकारी निदेशक के पदों पर भर्ती, ये है लास्ट डेट

PNRD Assam में निम्न पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -