'आदिपुरुष फिल्म में नजर आए CM एकनाथ शिंदे'! इंटरनेट पर वायरल हुई पोस्ट
'आदिपुरुष फिल्म में नजर आए CM एकनाथ शिंदे'! इंटरनेट पर वायरल हुई पोस्ट
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास स्टारर आदिपुरुष शुक्रवार प्रातः देशभर के थिएटर्स में रिलीज हो गई। वही 'आदिपुरुष' की रिलीज के पश्चात् ऐसा लग रहा है जैसे प्रशंसकों का दिल टूट गया। रामायण पर आधारित फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं मगर रिलीज के बाद यह उस पर खरी उतरती नहीं नजर आई। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म को नकारात्मक रिव्यूज बहुत प्राप्त हुए हैं। फिल्म के ऐसे कई डायलॉग हैं जिन पर दर्शकों ने गुस्सा जताया है। वही ट्विटर पर एक शख्स ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो ट्वीट कर दी, जिसके बाद ठाणे पुलिस ने उससे उसका नंबर मांग लिया। 

दरअसल, अभय नामक ट्विटर उपयोगकर्ता ने फिल्म में हनुमान जी की भूमिका की फोटो और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की फोटो साथ में ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि मुझे यह नहीं पता था कि आदिपुरुष में एकनाथ शिंदे भी हैं। अभय ने आदिपुरुष से जुड़े तमाम हैशटैग्स को टैग करते हुए एकनाथ शिंदे के अकाउंट को भी टैग कर दिया। तत्पश्चात, तुरंत ठाणे सिटी पुलिस ने रिप्लाई करते हुए उसका कॉन्टैक्ट नंबर मांग लिया।

ठाणे सिटी पुलिस ने लिखा, ''कृपया DM के जरिए आप अपना नंबर शेयर करें।'' इस पर अभय ने पूछा कि क्यों सर, आखिर मामला क्या है? वहीं, एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने अभय से अपना नंबर देते हुए उस पर कॉल करने के लिए बोला। ट्विटर उपयोगकर्ता अभय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। साढ़े 6 लाख से भी अधिक ट्वीट को व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसके अतिरिक्त, 900 से अधिक रिट्वीट हो चुके हैं। बता दे कि 'आदिपुरुष' 16 जून को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ एवं मलयालम में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 85 से 90 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। 

'आदिपुरुष' पर बोले रामानंद सागर के बेटे- 'लोगों की भावनाओं को आहत मत कीजिए'

तलाक की ख़बरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

कंगना रनौत ने 'आदिपुरुष' पर कसा तंज, बोली- 'राम का नाम बदनाम ना करो'

'आदिपुरुष' फिल्म पर भड़के 'रामायण' फेम लक्ष्मण, बोले- 'यह बहुत शर्मनाक है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -