'आदिपुरुष' फिल्म पर भड़के 'रामायण' फेम लक्ष्मण, बोले- 'यह बहुत शर्मनाक है...'
'आदिपुरुष' फिल्म पर भड़के 'रामायण' फेम लक्ष्मण, बोले- 'यह बहुत शर्मनाक है...'
Share:

'आदिपुरुष' की रिलीज के पश्चात् ऐसा लग रहा है जैसे प्रशंसकों का दिल टूट गया। रामायण पर आधारित फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं मगर रिलीज के बाद यह उस पर खरी उतरती नहीं नजर आई। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म को नकारात्मक रिव्यूज बहुत प्राप्त हुए हैं। फिल्म के ऐसे कई डायलॉग हैं जिन पर दर्शकों ने गुस्सा जताया है। ट्विटर पर फिल्म के डायलॉग के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए हैं। फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर को आकर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि दर्शकों को सरलता से समझ में आ जाए इसलिए इस प्रकार के डायलॉग रखे गए हैं। इस बीच अब रामानंद सागर द्वारा डायरेक्टेड 'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी की प्रतिक्रिया आई है।

सुनील ने एक पोस्टर साझा किया जिस पर फिल्म के कई डायलॉग लिखे हैं। इनमें हनुमान का बोला हुआ डायलॉग- 'कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरी बाप की' लिखा है। इसके अतिरिक्त रावण के भी डायलॉग हैं। सुनील लहरी ने कहा कि इस प्रकार की भाषा शर्मनाक है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामाायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यदि यह सच है तो इस प्रकार की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है।'

वही एक शख्स ने कमेंट किया, 'सही बात है, कतई बेशर्म हो गया है बॉलीवुड और इन लोगों ने धर्म और आस्था को मजाक बनाकर रख दिया है। जय सियाराम।' एक शख्स ने लिखा- 'रामानंद सागर जैसा ना कभी बनेगा ना कभी बना है।' एक अन्य ने कहा, 'हमें तो आपकी ही रामानंद सागर जी की रामायण अच्छी लगती है।' एक शख्स ने लिखा- 'एक सर आपने लक्ष्मण का किरदार किया था। आज तक वही छवि मन  में रहती है वही श्रद्धा आदर सम्मान रहता है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि 'आदिपुरुष' 16 जून को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ एवं मलयालम में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 85 से 90 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। 

आदिपुरुष के वो 6 डायलॉग्स, जिसे सुनकर भड़का लोगों का गुस्सा

अब आप भी अपने घर पर बना सकती है आसानी से ब्यूटी प्रोडक्ट

'अहमदाबाद की पिच भूतिया है..', नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच को लेकर ऐसा क्यों बोले अफरीदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -