CM धामी और श्रीश्री रविशंकर ने की हरकी पैड़ी पर गंगा आरती
CM धामी और श्रीश्री रविशंकर ने की हरकी पैड़ी पर गंगा आरती
Share:

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी एवं आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर ने हरकी पैड़ी पर गंगा आरती की। सीएम एवं श्रीश्री रविंशकर ने सोनी कंपनी की तरफ से CSR फंड से हरकी पैड़ी पर किए सौंदर्यीकरण कार्यों की प्रशंसा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देवभूमि में दो धाम यात्रा के लिए शहर ही यात्री रेल से भी जा सकेंगे।

उन्होंने कहा कि 2024 तक ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का काम पूरा हो जाएगा। हरकी पैड़ी पहुंचने से पहले सीएम ने कनखल मौजूद जगद्गुरु आश्रम पहुंच शारदा पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। सीएम पुष्कर सिंह धामी, आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर, सोनी कंपनी के अफसर संजय भटनागर हरकी पैड़ी विकास परियोजना के पूर्ण होने तथा उसे श्रीगंगा सभा को सौंपने के मौके पर हरकी पैड़ी पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। सोनी कंपनी ने CSR फंड से हरकी पैड़ी पर दो स्वागत द्वार, गंगा के मूल के भित्ति चित्र डिजायन, तीर्थयात्रियों के लिए जूता स्टैंड का इंतजाम, गंगा सभा कक्ष का नवीनीकरण सहित कई अन्य कार्य कराए हैं। 

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अपने दूसरे कार्यकाल की पहली मंत्रिमंडल बैठक में प्रदेश में सिविल यूनिफॉर्म कोड के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से अनुमति दे दी गई। अब इसे लागू करने के लिए विशेषज्ञों की एक समिति बनाई जाएगी, जिसमें सुप्रीम के रिटायर्ड जज भी सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि इसका ड्राफ्ट जल्द ही बन जाएगा। उन्होंने कहा कि देवभूमि को बेहतर राज्य बनाने में उनकी सरकारी जुटी हुई है। 

महिला सांसद के साथ वायरल तस्वीर पर अब शशि थरूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सीता भी यहाँ बदनाम हुई..

बेटियों के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब आगे बढ़ने के लिए मिलेगी 25 हज़ार की आर्थिक मदद

मुंबई पुलिस ने भेजा संजय राउत को समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -