सिंधिया के कामों से खुश सीएम शिवराज ने कही ये बात
सिंधिया के कामों से खुश सीएम शिवराज ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार 20 अगस्त को प्रस्ताव दिया कि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जबलपुर हवाई अड्डे का नाम बदलकर रानी दुर्गावती हवाई अड्डा कर देना चाहिए। सीएम ने केंद्रीय मंत्री की सराहना की ज्योतिराजा सिंधिया उड्डयन क्षेत्र में और मध्य प्रदेश के लिए जबरदस्त काम कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने जबलपुर के लिए इंडिगो की उद्घाटन उड़ान को संबोधित करते हुए कहा, "अगर जबलपुर हवाई अड्डे का नाम हमारे गौरव रानी दुर्गावती के नाम पर बदल दिया जाता है, तो मैं समझता हूं कि उनकी भावनाओं का सम्मान किया जाएगा।" सीएम ने आगे घोषणा की कि आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के प्रत्येक जिले में प्रत्येक हवाई अड्डा कार्यात्मक होगा। शिवराज सिंह चौहान इंडिगो के उद्घाटन उड़ान कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल हुए।

पिछले महीने, मुख्यमंत्री ने इंदौर, भोपाल और जबलपुर में हवाई अड्डों के विस्तार, जबलपुर में डुमना हवाई अड्डे का नाम बदलकर वीरांगना रानी दुर्गावती हवाई अड्डे, इंदौर हवाई अड्डे पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बढ़ावा देने और रीवा, खजुराहो, दतिया के लिए उड़ान कनेक्टिविटी बढ़ाने का प्रस्ताव दिया था। 

डेल्टा वेरिएंट से टीकाकरण के बाद भी कोरोना होना आम: INSACOG

देहरादून IMA से पढ़ा है तालिबान का टॉप कमांडर, प्यार से दोस्त बुलाते थे 'शेरू'

नागपुर से अफ़ग़ानिस्तान गया युवक बन गया तालिबानी आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -