सीएम बोम्मई बोले- 'यूक्रेन से नवीन का शव भारत लाने की कोशिशें जारी..', रूसी बमबारी में हुई थी मौत
सीएम बोम्मई बोले- 'यूक्रेन से नवीन का शव भारत लाने की कोशिशें जारी..', रूसी बमबारी में हुई थी मौत
Share:

बैंगलोर: यूक्रेन में जारी रूसी हमले का शिकार हुए कर्नाटक के स्टूडेंट का शव भारत लाने के प्रयास जारी हैं. कर्नाटक के सीएम बसवराव बोम्मई ने शनिवार को फिर दोहराया है कि वे मृत छात्र नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर के शव की वापसी के लिए पूरे प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नवीन का शव देश में वापस लाने के लिए हर कदम उठा रहे है. सीएम बोम्मई ने कहा कि उनकी सरकार भारतीय दूतावास के निरंतर संपर्क में है. उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ भी चर्चा की है.

इससे पहले सीएम बोम्मई ने इस मुद्दे को लेकर PMO में भी बात की थी. बोम्मई ने कहा था कि अभी नवीन की पार्थिव देह को कैसे भारत लाया जाए, उनका ध्यान केवल इस बात पर है. सीएम बोम्मई ने तब कहा था कि हमें अभी तक कोई खबर नहीं मिली है कि शव की स्थिति क्या है? उन्होंने आगे कहा था कि मैंने PMO से बात की है और उनसे आग्रह किया है. मैंने पीएम मोदी को यूक्रेन से शव लाने के लिए संदेश भी भेजा है.' उन्होंने कहा कि, 'हमारे अधिकारी यूक्रेन में भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं.'

बता दें कि, नवीन यूक्रेन के खारकीव में बंकर में छिपा हुआ था. वह कुछ जरुरी सामान लेने बाहर निकला था. इस दौरान ही अचानक बमबारी हो गई और इसमें उसकी जान चली गई. नवीन मूल रूस से कर्नाटक का रहने वाला था. रूस के हमले के बाद यूक्रेन में जारी युद्ध में यह किसी भारतीय नागरिक की मौत का पहला मामला था. 

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -