CM भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती
CM भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती
Share:

जयपुर: राजस्थान के नए सीएम भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत ख्रराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें MSM हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। यहां चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों की तरफ से बताया गया है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है और आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। 

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पिता की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत ख्रराब हो गई। कहा जा रहा है कि घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल इमरजेंसी में लाया गया। मुख्यमंत्री के पिता की तबीयत ख्रराब होने की जानकारी मिली तो चिकित्सकों की टीम वहां पर पहुंच गई। तत्काल इमरजेंसी में उनकी जांच के पश्चात् उन्हें मेडिकल ICU में शिफ्ट किया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज जारी है। मुख्यमंत्री के पिता की तबीयत खराब होने की सूचना के पश्चात् तत्काल मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा, एसएमएस चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य डॉक्टर उस समय रहे उपस्थित रहे। अभी उनकी तबीयत में सुधार है। 

डॉ अचल शर्मा ने कहा कि यूरिन में परेशानी के चलते यूरोलोजिस्ट को भी बुलाया गया था। अन्य जांचें भी करवाई गई है। जिसमें ईसीजी, यूरिन टेस्ट, एक्सरे आदि। जिसमें सभी जांचे सामान्य है। कहा जा रहा है कि आज उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। मुख्यमंत्री के पिता की तबीयत ख्रराब होने की खबर प्राप्त हुई तो परिवारजन और शुभचिंतक भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे। हालांकि डॉक्टर्स ने कहा कि अब स्थिति बेहतर है। इसके साथ ही CMO के अफसर भी इस के चलते वहां मौजूद रहे।

खाटू श्याम जा रहे परिवार की पलटी कार...लेकिन इस वजह से बच गई जान

10 दिन तक विपश्यना शिविर में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, इस दिन होंगे रवाना

नागपुर में कार और ट्रक की टक्कर में गई कई लोगों की जान, सड़क पर मचा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -