CM भगवंत मान की सलाह- 'AAP के सभी विधायक 18-18 घंटे करें काम, डरा नहीं रहा हूं'
CM भगवंत मान की सलाह- 'AAP के सभी विधायक 18-18 घंटे करें काम, डरा नहीं रहा हूं'
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पार्टी के सभी विधायकों को 18-18 घंटे काम करने का आदेश दिया है। मोहाली में आप के सभी विधायकों की मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ रविवार को एक बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को ये सलाह दी। बैठक में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी वर्चुअली दिल्ली से जुड़े थे।

भगवंत मान ने कहा कि हमें पत्रकारों में बहुत कुछ सुनने को मिलेगा, आंखों देखी पर ही भरोसा करें, आप लोगों ने खुशी मना ली होगी, अब लोगों के बीच काम करो। भगवंत मान ने कहा कि नेल्सन मंडेला ने कहा था कि खुशियों में लोगों को आगे करो तथा काम के लिए आप आगे होना। भगवंत मान ने कहा कि हमें अरविंद केजरीवाल दिल्ली से सुन और देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि काफी बड़े मार्जिन से चुने गए सभी विधायकों का स्वागत है। लोगों ने काफी बड़ी उम्मीद से हमें चुना है, जहां हम प्रचार के लिए भी नहीं जा पाए थे, उन्होंने भी मशीन भरकर वोट दिया है। जहां दिक्कत है, हमें वहां भी जाना है, जिन्होंने वोट नहीं दिया हम उनके भी सीएम हैं। यदि आपके साइन से किसी का उपचार या पढ़ाई हो जाती है तो इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता।

आगे भगवंत मान ने कहा कि हमें बदले की नीति नहीं रखनी, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी शिकायत देखने को प्राप्त हुई, ये हमारा काम नहीं है। हमें मिलकर काम करना है, आप लोगों में कई MLA 60 से 70 हजार मतों से जीते हैं, लगभग 42 प्रतिशत वोट हमें प्राप्त हुए है। सभी MLA तहसीलदार से बात करें और पूछे कि उन्हें क्या चाहिए। छोटे-छोटे कर्मचारियों से बात कीजिए। पहले होता था कि ग़लती किसी और की होती थी और निलंबित कोई और होता था, ये अब नहीं होगा। हमने 25 हजार नौकरियों की गारंटी दी थी, एक माह में इश्तहार निकाल देंगे। पंजाब के सीएम ने कहा कि आप लोगों के पास सिफारिश के लिए आएंगे। यदि आप सिफारिश करेंगे तो किसी और का हक मारा जाएगा, आप इसके लिए नहीं आई है। दिल्ली में 2 रुपए गलत लेने पर सीएम हॉस्पिटल पहुंचे तो करोड़ों की गलती कैसे होने देंगे, दिल्ली में प्रत्याशियों का सर्वे करवाया जाता है, उनको पता भी नहीं होता। मान ने कहा- आपलोगों को डरा नहीं रहा हूं, सलाह दे रहा हूं।

सपा MLA ने अपने घर पर ही ब्लॉक प्रमुख को बना रखा था बंधक, जानिए पूरा मामला

सरकार पर संकट से तिलमिला उठे इमरान खान, उठाया ये बड़ा कदम

कोल्हापुर उत्तर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने इस शख्स को बनाया अपना उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -