सपा MLA ने अपने घर पर ही ब्लॉक प्रमुख को बना रखा था बंधक, जानिए पूरा मामला
सपा MLA ने अपने घर पर ही ब्लॉक प्रमुख को बना रखा था बंधक, जानिए पूरा मामला
Share:

बस्ती: नव निर्वाचित समाजवादी पार्टी MLA महेंद्र नाथ यादव पर बड़ा इल्जाम लग गया है. काफी वक़्त से गायब चल रहे बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख राम कुमार का पता चल गया है. वे महेंद्र नाथ यादव के घर से बाहर निकाले गए हैं. इल्जाम लगाया गया है कि महेंद्र नाथ यादव ने ही उन्हें अपने आवास पर बंधक बनाकर रखा हुआ था.

वही बस्ती के SP आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि कल 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ओमप्रकाश ने एक मुकदमा दर्ज करवाया था. शिकायत के अनुसार, बीते वर्ष अक्टूबर 23 को राम कुमार को महेंद्र नाथ यादव अपने घर लेकर गए थे तथा तभी से वे अपने परिवार से नहीं मिले और गुमशुदा हो गए. ओमप्रकार के अनुसार तो राम कुमार ने कुछ दिन पहले उन्हें कॉल कर बताया था कि महेंद्र नाथ यादव ने ही उन्हें अपने घर पर बंधक बनाकर रखा है तथा निकलने की मंजूरी नहीं दी जा रही.

वही अब इस खबर के आधार पर SP आशीष श्रीवास्तव ने तत्काल कार्रवाई की तथा MLA महेंद्र नाथ यादव के घर पर छापेमारी की गई. वहां पर उन्हें बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख राम कुमार मिल गए तथा फिर उन्हें उनके परिवार को सौंप दिया गया. अभी के लिए SP ने बताया कि इस सिलसिले में आगे की तहकीकात की जा रही है. वहीं पीड़ित राम कुमार को अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान कर दी गई है.

सरकार पर संकट से तिलमिला उठे इमरान खान, उठाया ये बड़ा कदम

कोल्हापुर उत्तर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने इस शख्स को बनाया अपना उम्मीदवार

कांग्रेस नेता रशीद अल्वी बोले - योगी के शपथ ग्रहण समारोह में न जाएं सोनिया गांधी, वरना अल्पसंख्यक समुदाय..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -