मनोरंजन जगत पर छाए मौत के बादल, इस फिल्ममेकर ने दुनिया को कहा अलविदा

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिली है। साउथ इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर के मुरलीधरन का अचानक देहांत हो गया है। उनकी मौत घर में दिल का दौरा पड़ने से हुई है। प्रोड्यूसर के अचानक देहांत से फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स और फैंस को बड़ा झटका लग चुका है। स्टार्स ने सोशल मीडिया के माध्यम मुरलीधर को श्रद्धांजलि दी है।

रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि  मुरलीधरन का निधन उनके होमटाउन तमिलनाडु के कुंभकोणम में हुआ है। साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा है – “लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन जिन्होंने कई हिट मूवीज बनाईं, अब नहीं रहे। डियर शिवा, मुझे वो दिन याद हैं। उन्हें श्रद्धांजलि।” कई अन्य स्टार्स ने भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख व्यक्त किया है।

खबरों का कहना है कि मुरलीधरन को साउथ सिनेमा के कई बड़े-बड़े सितारों का करियर बनाने के लिए भी पहचाना जाता है। उन्होंने अपनी मूवीज के माध्यम से साउथ सिनेमा में एक बड़ी और अलग पहचान बनाई थी। वह तमिल प्रोड्यूसर काउंसिल के एक्स प्रेसिडेंट भी रहे है। उन्होंने वी स्वामीनाथन और जी वेणुगोपाल के साथ मिलकर अपना खुद का 'लक्ष्मी मूवी मेकर्स' प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत भी कर दी थी। कमल हासन के साथ उन्होंने 'अंबे शिवम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। इसके अलावा उन्होंने, गोकुल थिल सीथाई, उन्नई थेड़ी, पुधुपेत्तई जैसी मूवीज में भी काम किया।

रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश

कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर वरुण ने दी ये हिंट

राम चरण ने फिर थामा इस फिल्म के निर्देशक का हाथ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -