रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश
रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश
Share:

सिल्क स्मिता का नाम तो आप जानते ही होंगे। उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। आपको पता ही होगा उनकी बायोग्राफी फिल्म डर्टी पिक्चर में रोल कर विद्या बालन भी काफी मशहूर हुईं थीं। हालाँकि आज भी उनकी मौत की गुत्थी उलझी हुई है। यह वह एक्ट्रेस हैं, जिनकी वजह से डिब्बा बंद होती फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर एक सांस में दौड़ गईं।

कैसे विजयलक्ष्मी बनीं सिल्क स्मिता?- आपको बता दें कि 2 दिसंबर 1960 को आंध्र प्रदेश के कोव्वाली में जन्मीं विजयालक्ष्मी वादलापति आगे चलकर सिल्क स्मिता से जानी जाएंगी। यह बात किसी को पता नहीं थी। जी दरअसल विजयालक्ष्मी का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था, हालाँकि अपनी मेहनत और किस्मत से वो आगे जाकर सिल्क स्मिता कहलाईं। आज के समय में सिल्क स्मिता को कौन नहीं जानता। सिल्क स्मिता को फिल्मों का कोई अनुभव नहीं था लेकिन कई बार वो यूं ही ऑडिशन देने चली जाती थीं। जी हाँ, उन्होंने कभी एक्टिंग करते किसी को नहीं देखा था और ऐसा बताया जाता है कि ऑडिशन देते-देते वो सीख गईं कि सेट पर कैसे एक्ट किया जाता है।

साल 1979 में मलयालम फिल्म मेकर एंथनी की नजर विजयलक्ष्मी पर पड़ी, और उसके बाद उन्होंने ही सिल्क स्मिता नाम दिया। एंथनी की फिल्म Inaye Thedi में सिल्क ने एक सेक्स वर्कर का रोल प्ले किया था और इसके बाद कई छोटी-मोटी फिल्में करने के बाद सिल्क को Vandichakkaram से सेक्स सिंबल सिल्क स्मिता की असल पहचान मिली। जी हाँ और इसके बाद एक के बाद एक सिल्क ने दो साल में 400 फिल्में कर डाली। आपको बता दें कि उस दौर में सिल्क का जादू ऐसा था कि फिल्म में भले की दो मिनट का सीन हो, लोग उन्हें ही देखने के लिए टिकट खरीद लेते थे।

'सच्चाई का मुंह बंद करने के लिए डिप्लोमेसी का हुआ इस्तेमाल', आखिर क्यों ऐसा बोली महबूबा?

जी दरअसल उस दौर में उन्हें एक गाने या सीन के लिए 50 हजार से ज्यादा फीस मिला करती थी। आपको बता दें कि सिल्क ने कमल हासन, रजनीकांत के साथ भी कई फिल्में कीं और रजनीकांत के साथ उनके अफेयर के भी काफी चर्चे उड़े थे। हालांकि कभी इन पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया। सामने आने वाली रिपोर्ट की मानें तो, फैमिली मैन रजनीकांत का झुकाव सिल्क की तरफ था। जी हाँ और ये भी चर्चा थी कि रजनीकांत सिल्क के शरीर पर सिगरेट से निशान तक बनाते थे।

आपको बता दें कि सिल्क को नाम-पैसा-शोहरत सब मिला, लेकिन कभी सच्चा प्यार नहीं मिला। ऐसा कहा जाता है कि गरीबी की वजह से बचपन में ही उनकी शादी करा दी गई थी, लेकिन प्रताड़ना और हिंसा का शिकार होती सिल्क सब छोड़ कर चली गईं। उसके बाद बोल्ड इमेज के चलते उनके कई अफेयर रहे, लेकिन कहीं पर भी वह आगे नहीं बढ़ सकी। अंत में सिल्क को शराब की लत लगी और वह वो नशे में धुत रहने लगी थीं। उसके बाद 23 सितंबर 1996 को उनकी लाश उन्हीं के घर में पंखे से लटकी हुई मिली। हालाँकि आज तक इस बात के सबूत नहीं मिल पाए, कि उन्होंने सही मायने में खुदकुशी की थी, या किसी ने उनकी हत्या की थी।

भोपाल की सैर पर निकलीं नव्या नवेली नंदा, शेयर की तस्वीरें

कार्तिक आर्यन ने एक फीमेल फैन को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

जानवरों से अंग्रेजी में बात कर रही थी ये एक्ट्रेस हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -