राम चरण ने फिर थामा इस फिल्म के निर्देशक का हाथ
राम चरण ने फिर थामा इस फिल्म के निर्देशक का हाथ
Share:

साउथ सुपरस्टार राम चरण स्टारर (Ram Charan) निर्देशक बुची बाबू साना (Buchi Babu Sana) की अगली स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी को लेकर एक बड़ा एलान किया जा रहा है। इस मूवी को लेकर बहुत दिनों से बज था।  RC 15 के उपरांत RRR स्टार निर्देशक बुची बाबू साना के साथ फिर से हाथ मिलाने वाले है। इन दोनों की जोड़ी वाली पिछली रिलीज मूवी  रंगस्थलम सुपरहिट ही साबित हुई थी। फिल्म स्टार राम चरण की इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। साथ ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। अब खुद मूवी स्टार राम चरण ने इन खबरों पर पक्की मोहर भी लगा चुके है। साथ ही निर्देशक बुची बाबू साना की अगली फिल्म का एलान कर दिया है।

स्पोर्ट्स ड्रामा होगी राम चरण और बुची बाबू साना की फिल्म: खबरों का कहना है कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होने वाली है। इसमें फिल्म स्टार राम चरण एक दिलचस्प किरदार मेंं दिखाई देने वाले है। मूवी का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। फिलहाल इस अनाम मूवी को आरसी 16 कहकर पुकारा  जाने लगा है। मूवी की स्टारकास्ट को लेकर भी खास जानकारी सामने नहीं आई है। मूवी को वेंकटेश सतीश किलारू बना रहे हैं। खबर है कि मेकर्स इस मूवी को पैन इंडिया स्तर पर बनाने वाले है। इसके कारण से नॉर्थ इंडियन दर्शक भी इस फिल्म को देख पाएंगे।

 

इस फिल्म में बिजी हैं राम चरण: RRR की बंपर सक्सेस के उपरांत मूवी स्टार राम चरण आचार्य फिल्म के साथ थियेटर पहुंचे थे। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी ये मूवी हालांकि बड़ी फ्लॉप साबित हुई। जिसके उपरांत मूवी स्टार निर्देशक शंकर की अगली मूवी RC15 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों न्यूजीलैंड में ही की जा रही है। जहां अदाकारा कियारा आडवाणी के साथ फिल्म स्टार राम चरण की बर्गर खाते हुए एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। तो क्या आप राम चरण की इन मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं।  

Salaar के लिए प्रभास ने उठाया बड़ा कदम

RRR को ऑस्कर दिलाने के लिए एसएस राजामौली ने उठाया ये बड़ा कदम

ग्रीस में धमाकेदार तरीके से हंसिका ने की अपनी बैचलर पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -