धर्मशाला में बादल फटने से मची तबाही, कई दुकानें बही.., घरों में घुसा मलबा
धर्मशाला में बादल फटने से मची तबाही, कई दुकानें बही.., घरों में घुसा मलबा
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी है। धर्मशाला के खनियारा में स्थिति भयानक हो गई है। शुक्रवार को यहां बादल फटने से भयंकर बाढ़ आ गई। पानी का बहाव इतना तेज था कि कई दुकानें बह गईं और घरों के अंदर मलबा जमा हो गया। एक राशन डिपो भी पूरी तरह मलबे से भर गया है। हालांकि, इस घटना में किसी जान-माल को नुकसान नहीं हुआ है। मगर, अभी के लिए ट्रांसफार्मर ध्वस्त होने से बिजली गुल हो गई है।

बताया जा रहा है कि बादल फटने के कारण आसपास की सड़कों को भी क्षति पहुंची है और आवाजाही भी प्रभावित हुई है। जो वीडियो सामने आए हैं उनमें मलबे के कारण कई बाइकें तक धंस गई हैं, दुकानों को काफी नुकसान हुआ है। बीते कई दिनों से हिमाचल के अलग-अलग इलाकों में तेज बारिश के कारण स्थिति बिगड़ती देखी गई है। राहत टीमें मौकें पर मौजूद हैं, लोगों को बाहर भी निकाला जा रहा है, मगर क्योंकि रुक-रुक कर वर्षा का दौर जारी है, इस वजह से स्थिति सामान्य होने में अधिक वक़्त जा रहा है। 

बता दें कि इस वक़्त मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के कई इलाकों में निरंतर हो रही बारिश से आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई हैं। गंगा किनारे पर बसे बलिया के कई इलाके इस समय बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। यहां उफनाई गंगा ने स्कूल, कॉलेज, गांवों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं, उत्तराखंड से भी भूस्खलन की खबरें सामने आ रही हैं।

नोएडा: मेले में करंट लगने से एक बच्चे की मौत, दूसरा बच्चा घायल

अलीगढ़ के मुस्लिम परिवार ने अपने घर में की भगवान गणेश की स्थापना, कही ये बात

'बलात्कारियों की अब खैर नहीं .', मध्य प्रदेश में अपराधियों पर लागू होगी 'सख्त' नई नीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -