नोएडा: मेले में करंट लगने से एक बच्चे की मौत, दूसरा बच्चा घायल
नोएडा: मेले में करंट लगने से एक बच्चे की मौत, दूसरा बच्चा घायल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्र्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र के सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में गणेश उत्सव के अवसर पर आयोजित किए गए मेले में झूला झूल रहे दो बच्चे करंट की चपेट में आ गए। इस घटना में 12 वर्षीय बच्चे की जान चली गई, जबकि तीन वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों पर FIR दर्ज की है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। साथ ही पुलिस ने झूला संचालक को भी हिरासत में ले लिया है। बीटा-2 के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि बिरौंडी गांव में किराये पर रहने वाले धर्मेंद्र का बेटा हर्षित अपने पड़ोस में रहने वाली महिला आरोही और उसके बच्चे के साथ गुरुवार रात सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में मेला देखने के लिए गया था। झूले में झूलने के बाद उससे उतरते वक़्त हर्षित (12) और आरोही का बेटा प्रियांश (तीन) करंट की चपेट में आने से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उपचार के लिए एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने हर्षित को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रियांश की हालत गंभीर बनी हुई है।

'बलात्कारियों की अब खैर नहीं .', मध्य प्रदेश में अपराधियों पर लागू होगी 'सख्त' नई नीति

दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से मिली राहत, बारिश से गिरा तापमान

भारतीय नौसेना के झंडे से हटा अंग्रेज़ों का निशान, मिली 'छत्रपति शिवाजी' की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -