पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, नए लुक ने फैंस को किया दीवाना
पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, नए लुक ने फैंस को किया दीवाना
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर  पृथ्वीराज सुकुमारन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लॉकडाउन  के कारण पिछले 2 महीने से ज्यादा समय तक वो जॉर्डन में फंसे थे, 22 मई को अभिनेता भारत पहुंचे थे. इसके बाद वो 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहे और फिर अपने परिवार से मिले. इस दौरान अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिंग नजर आए. जंहा भारत लौटने के बाद से लेकर अपने घर पहुंचने तक अभिनेता सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देते नजर आए. क्वारंटाइन खत्म हुआ और पृथ्वीराज सुकुमारन अपने परिवार से मिले इसकी एक सेल्फी भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. ऐसे में फिर से एक बार साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पृथ्वीराज सुकुमारन का क्लीन शेव लुक फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जॉर्डन से लौटने के बाद से अब तक अभिनेता बढ़ी हुई दाढ़ी में दिखाई दिए. लेकिन उनका ये नया अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा हैं. पृथ्वीराज की इस सेल्फी में उनकी पत्नी सुप्रिया भी दिखाई दी. अभिनेता ने सेल्फी के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Gym body with no Thaadi! Finally! सोशल मीडिया पर पृथ्वीराज सुकुमारन की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. इस पर फैन्स अपने कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन जब जॉर्डन से भारत लौटें तब उनका कोरोना टेस्ट हुआ था. इस मेडिकल रिपोर्ट की एक तस्वीर पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी जोकि नेगेटिव थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी मेडिकल रिपोर्ट बहुत वायरल हुई थी. खैर वर्क फ्रंट की बात करें तो, पृथ्वीराज सुकुमारन बहुत जल्द 'आदुजीविथम'  में नज़र आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता जॉर्डन गए थे. एक्शन और रोमांस से भरपूर यह एक बड़े बजट की फिल्म है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gym body with no Thaadi! Finally! #ThaadikaranIsChikna#GuessWhoShavedAfterMonths

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi) on

महेश बाबू की इस फिल्म में होगी कीर्ति सुरेश की धमाकेदार एंट्री

अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ काम करने वाली है कीर्ति सुरेश

जल्द राणा दग्गुबाती के घर बजने वाली है शहनाई, शुरू हुई शादी की तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -