जल्द राणा दग्गुबाती के घर बजने वाली है शहनाई, शुरू हुई शादी की तैयारियां
जल्द राणा दग्गुबाती के घर बजने वाली है शहनाई, शुरू हुई शादी की तैयारियां
Share:

साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं राणा दग्गुबाती जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. जी हां 'बाहुबली' के भल्लादेव उर्फ राणा दग्गुबाती  ने अभी कुछ दिनों पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि वो मिहीका बजाज को प्रपोज कर चुके हैं और उन्होंने अपनी तरफ से हां कर दिया है. इसके कुछ ही दिनों बाद एक्टर की रोका सेरेमनी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. रोका सेरेमनी में 'बाहुबली' स्टार और उनकी मंगेतर मिहीका बजाज पारंपरिक तरीके से तैयार हुए थे और दोनों की सामने आईं बेहद प्यारी फोटोज ने इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा दिया था. अब एक्टर और उनकी मंगेतर अपनी शादी की तैयारियों में पूरे जोर-शोर से जुट चुके हैं. इसकी झलक हाल ही में मिहीका बजाज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में मिहीका बजाज ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में मिहीका बजाज लहंगा चुन्नी पहने हुए है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है, 'उत्सव जारी है... थैंक्यू मेरा दिन बेहद खास बनाने के लिए...' मिहीका बजाज की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं. जंहा उनकी शादी के बारे में एक्टर के पिता ने बीते दिनों ही मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि परिवार दोनों की शादी इसी साल दिसंबर तक करने की प्लानिंग में है. इसके साथ ही उन्होंने ये इशारा भी दिया था कि ये शादी इससे पहले भी की जा सकती है. हालांकि अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आ पाई है. इस बीच राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहीका बजाज का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जोर-शोर से लगे हुए हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी फिल्म हाथी मेरे साथी को लेकर बीते दिनों काफी चर्चाओं में थे. ये फिल्म सिनेमाघर पहुंचने ही वाली थी कि देश में लॉकडाउन लग गया. इसके अलावा एक्टर अपनी फिल्म ह्रिरण्यकश्यप को लेकर भी बिजी है. तो वहीं, उनके हाथ वीरता पर्वम और मदाई थिरनाथु जैसी साउथ फिल्में भी हैं.

गूगल प्ले स्टोर में आने वाला नया फीचर

इंटरनेट इस्तेमाल करते समय इन बातो का रखे ध्यान

World Music Day पर इन ऐप्स और डिवाइसेज से करिये सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -