महेश बाबू की इस फिल्म में होगी कीर्ति सुरेश की धमाकेदार एंट्री
महेश बाबू की इस फिल्म में होगी कीर्ति सुरेश की धमाकेदार एंट्री
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी के जाने माने एक्टर महेश बाबू  को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वहीं इस साल के शुरुआत में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने फिल्म 'सारीलेरु निक्केवारू' के साथ शानदार शुरुआत कर दी है. इस फिल्म में अभिनेता के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आईं थी. फिलहाल महेश बाबू अपनी आने वाली फिल्म 'सरकरू वैरी पाटा' के चलते लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. काफी लंबे समय से मेकर्स इस फिल्म की लीड हीरोइन की तलाश में थे. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश पूरी हो गई है. जी हां, निर्माताओं ने फिल्म 'सरकरू वैरी पाटा' में महेश बाबू के अपोजिट कीर्ति सुरेश को चुना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 31 मई को सुपरस्टार कृष्णा के 77वें जन्मदिन पर 'सरकरू वैरी पाटा' का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की एंट्री हो गई है. परशुराम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की जोड़ी को ऑनस्क्रीन रोमांस करता देखने के लिए फैंस बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. जंहा फिल्म डायरेक्टर परशुराम 'गीता गोविंदम' के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर सफल साबित हुई थी. फिल्म में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अनिल रविपुड़ी के निर्देशन में बनी 'सारीलेरु निक्केवारू' फिल्म में महेश बाबू ने एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस फिल्म के अलावा महेश बाबू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मेजर' के चलते भी लगातार चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन सशी किरण टिक्का कर रहे हैं. वहीं कीर्ति सुरेश की आज यानि 19 जून को फिल्म 'पेंगुइन' डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को शानदार रिव्यु मिले हैं. फिल्म में कीर्ति की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. कीर्ति आखिरी बार नागार्जुन की फिल्म 'मनमाढुदू 2' में नजर आईं थी.

जल्द राणा दग्गुबाती के घर बजने वाली है शहनाई, शुरू हुई शादी की तैयारियां

फादर्स डे पर पिता संग एक्ट्रेस नुसरत ने साझा की फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेत्री रिया का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -