कक्षा 6 वीं के छात्र ने खुद को उतारा मौत के घाट, वजह जान उड़ गए माता- पिता के होश
कक्षा 6 वीं के छात्र ने खुद को उतारा मौत के घाट, वजह जान उड़ गए माता- पिता के होश
Share:

दरंग जिले के सदर मुख्यालय मंगलदे में एक शोकाकुल हादसा सामने आया है, जहां कथित रूप से पढाई में कमजोर कक्षा छह के एक छात्र ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। जंहा इस बात का पता चला है कि मंगलदे के डॉन बास्को हाई स्कूल की कक्षा छठी के छात्र आईवन मुसाहारी ने अपने घर में ख़ुदकुशी कर ली।

हम बता दें कि आईवन के माता- पिता पोल मुसाहारी व रीना मुसाहारी दोनों ही मंगलदे डॉनबास्को हाई स्कूल में टीचर हैं। आज प्रातः दोनों ने अपने बेटे को घर में पढ़ता छोड़ विद्यालय गए थे। जब स्कूल से दोपहर 12 बजे वापस लौटे तो घर में इस अनहोनी को देखा दोनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। तत्काल इसकी सूचना मंगलदे सदर थाने को दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उत्ता और पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने शव के पास से सुसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसमे लिखा है कि विद्यालय में हो रही परीक्षा में वह निरंतर खराब प्रदर्शन कर रहा है, जिसके चलते वह ख़ुदकुशी कर रहा है। पुलिस पूरे केस की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे अंचल में शोक का माहौल है। आरोपानुसार मंगलदे के डॉनबास्कों हाई स्कूल में पढ़ाई के बोझ से कई अन्य बच्चे भी परेशान हैं।

इंडियन कोस्ट गार्ड में कल है आवेदन का अंतिम दिन

मेड इन इंडिया 500 किमी रेंज के साथ लक्जरी ईवी में क्रांतिकारी बदलाव

फाइनली बन गई कोरोना की दवा, मात्र 24 घंटों में ठीक होंगे मरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -