चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा
चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बजरिया इलाके का है. जहाँ बीते शुक्रवार को दिनदहाड़े 12वीं की छात्रा के साथ ऑटो में सवार कुछ बदमाशों ने अश्लील हरकत कर दी. वहीं जब छात्रा ने विरोध किया तो वे उसे गलत नीयत से छूने की कोशिश करने लगे. इस दौरान छात्रा ने चालक से वाहन रोकने के लिए बोला तो उसने अपनी रफ्तार बढ़ा दी. यह सब देखने के बाद छात्रा इज्जत बचाने के लिए चलते ऑटो से कूद गई. इसी के कारण छात्रा के सिर, कमर और हाथ-पैरों में गंभीर चोट लगी है. इस मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी की धाराओं में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बजरिया पुलिस के अनुसार भानपुर निवासी 18 वर्षीय युवती 12वीं की छात्रा है. बीते शुक्रवार सुबह 9 से 12 बजे तक उसकी हबीबिया स्कूल में परीक्षा थी. वहीं परीक्षा देने के बाद वह पास में रहने वाली अपनी सहेली के घर चली गई थी. ऐसे में दोपहर दो बजे वह अपने घर जाने के लिए निकली थी.इसी बीच वह 80 फीट रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास से ऑटो में बैठ गई. इस दौरान चालक ने छात्रा को भानपुर छोड़ने के लिए बैठा लिया और ऑटो थोड़ी दूरी ही चला था तभी चालक के तीन से चार दोस्त पीछे वाली सीट पर आकर बैठ गए. उस समय छात्रा ने उनपर ध्यान नहीं दिया. उस दौरान वह अपना मोबाइल देखने में व्यस्त हो गई. उसी बीच चालक के साथियों ने उसपर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं.

इस दौरान छात्रा ने सब कुछ अनसुना कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद एक आरोपित ने छात्रा को बुरी नीयत से छूने की कोशिश की. यह देखने के बाद छात्रा भड़क गई, उसने ऑटो चालक को वाहन रोकने के लिए कहा, लेकिन चालक ने ऑटो सुनसान जगह की ओर मोड़ दिया. यह सब होते देख छात्रा ने चलते ऑटो से छलांग लगा दी.इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन आरोपियों की पकड़ के लिए जांच जारी है.

प्रेमिका से मिलने गर्ल्स हॉस्टल पाइप के सहारे जा रहा था प्रेमी, गिरकर मौत

मूक-बधिर बेटी हुई दुष्कर्म का शिकार, बेबस पिता ने गर्भपात के लिए HC से लगाई गुहार

दीवार लगाने के दौरान विवाद अधेड़ की गर्दन काट हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -