दो इस्लामी मुल्कों में भिड़ंत ! पाकिस्तान ने अफगानिस्तान में की एयरस्ट्राइक ?
दो इस्लामी मुल्कों में भिड़ंत ! पाकिस्तान ने अफगानिस्तान में की एयरस्ट्राइक ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच एक बार फिर तनाव चरम पर पहुंच गया है। अफगानिस्तान में तालिबान के दोबारा सत्ता में आने के बाद से ही आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) निरंतर पाकिस्तान में आतंकी हमला कर रहा है। TTP की तरफ से पाकिस्तान में लगातार आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने चेतावनी दी थी कि पाकिस्तान TTP के ठिकानों पर सैन्य अभियान चला सकता है। 

वहीं, गुरुवार (5 जनवरी) को अफगानिस्तानी पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर तथाकथित आतंकी तबाही की तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि पाकिस्तानी फाइटर जेट ने अफगानिस्तान में TTP के ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की है। अफगानी पत्रकारों और समाचार पत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान ने कुनार और नांगरहार प्रांतों में प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) के संदिग्ध ठिकानों को निशाने बनाते हुए उन्हें नष्ट कर दिया है।

हालांकि, बाद में दोनों देशों के सुरक्षा अधिकारियों ने पाकिस्तानी एयरस्ट्राइक के दावे को नकार दिया। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए कहा कि अफगानी पत्रकारों की तरफ से किया जा रहा दावा निराधार और पूरी तरह से फर्जी है। रिपोर्टस की मानें तो इस फर्जी खबर को अफगानिस्तान के पत्रकारों के व्हाट्सएप ग्रुप में व्यापक तौर पर साझा किया गया था। 

'पहले अपनी माँ के कातिलों को तो ढूंढ लो..', बिलावल भुट्टो पर तालिबान ने कसा तंज, Video

एक तरफ संघर्षविराम का ऐलान, दूसरी तरफ हाइपरसोनिक मिसाइलें तैनात.., आखिर क्या है पुतिन का प्लान ?

बिलावल भुट्टो ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत के खिलाफ उगला जहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -