मां विंध्यवासिनी मंदिर : एसडीएम का सिपाही से हुआ विवाद, धक्कामुक्की में पत्नी के साथ घटी दुर्घटना
मां विंध्यवासिनी मंदिर : एसडीएम का सिपाही से हुआ विवाद, धक्कामुक्की में पत्नी के साथ घटी दुर्घटना
Share:

बुधवार को मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे वाराणसी के सदर एसडीएम का सिपाही से विवाद हो गया. धक्का-मुक्की में एसडीएम की पत्नी गिर गईं. एसडीएम ने मामले की जानकारी एसपी को दी. सूचना पर पहुंचे कोतवाल वेद प्रकाश राय ने मामला शांत कराया. हालांकि बिना किसी शिकायत के एसडीएम वहां से रवाना हो गए लेकिन माहौल गरम हो गया.नए वर्ष का पहला दिन होने के कारण मां विंध्यवासिनी मंदिर में सुबह से ही भीड़ रही. वाराणसी जिले के एसडीएम सदर प्रमोद पांडेय अपने परिवार के साथ मां के दर्शन करने के लिए आए थे. वह नई वीआईपी के पास एक प्रसाद की दुकान से माला-फूल प्रसाद लेकर कतार में खड़े होकर बारी का इंतजार कर रहे थे.

एक साथ फांसी पर लटकाए जाएंगे निर्भया के चारों गुनहगार, तिहाड़ में युद्धस्तर पर चल रही तैयारियां

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार वे जैसी ही प्रवेश द्वार के पास स्थित दान पात्र के करीब पहुंचे थे तो मंदिर परिसर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने रोक दिया. रोकते ही एसडीएम ने कहा कि वे कतार में खडे होकर दर्शन के लिए जा रहे हैं पर पुलिसकर्मी नहीं माना. उसने एसडीएम और उनके परिवार को अंदर नहीं जाने दिया. सिपाही और एसडीएम में कहासुनी हो गई. कहासुनी झड़प में बदल गई. 

ममता से जीत की तैयारी में जुटे शाह, सीख रहे बांग्ला

बस फिर क्या था धक्कामुक्की में एसडीएम की पत्नी के पैर में चोट लग गई. इससे मंदिर परिसर पर अफरातफरी मच गई. एसडीएम  ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने विंध्याचल कोतवाल वेद प्रकाश राय को निर्देश दिया. जिसके बाद कोतवाल वेद प्रकाश राय मौके पर पहुंचे. कोतवाल ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को फटकार लगाकर मामले को शांत कराया और एसडीएम के परिवार को दर्शन कराया. एसडीएम बिना किसी कार्रवाई के वाराणसी रवाना हो गए. इस संबंध में कोतवाल वेद प्रकाश राय ने बताया कि मंदिर पर भीड़ के लिए भी निकास द्वार से दर्शन पर प्रतिबंध लगाया गया था. एसडीएम से झड़प नहीं हुई, न ही कोई तहरीर है.

गुरु गोविन्द सिंह की जयंती आज, राष्ट्रपति ने दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने शेयर किया Video

CAA : ​कानून का विरोध करने वाली महिला का इस पड़ोसी देश से निकला कनेक्शन

सीबीआई के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना की परेशानी में हुआ इजाफा, इस मामले में जांच के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -