CAA : ​कानून का विरोध करने वाली महिला का इस पड़ोसी देश से निकला कनेक्शन
CAA : ​कानून का विरोध करने वाली महिला का इस पड़ोसी देश से निकला कनेक्शन
Share:

भारत के दक्षिण राज्य तमिलनाडु में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर(NRC) का विरोध करने वाली एक महिला पुलिस की नजर में आ गई है. दरअसल, इस महिला के सोशल मीडिया प्रोफाइल से पता चलता है कि वह पाकिस्‍तान के किसी संगठन में शोधकर्ता हैं. चेन्‍नई के पुलिस आयुक्‍त ए के विश्‍वनाथन ने बताया कि यह पता करने के लिए हमने जांच शुरू कर दी है कि महिला का पाकिस्‍तान से कोई सीधा संबंध है या नहीं. इस महिला ने कुछ महिलाओं के साथ मिलकर कोलम (रंगोली) बनाकर विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद वह चर्चा में आई थी.

दिल्ली की बैटरी फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, धमाके के साथ गिरा ईमारत का हिस्सा, दमकलकर्मी फंसे

रविवार को इस विरोध प्रदर्शन में कुछ महिलाओं ने चेन्नई के बेसंत नगर इलाके में रंगोली बनाई और नो टू सीएए, नो टू एनआरसी और नो टू एनपीआर लिखा. सिटी पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया और बाद में उन्हें रिहा कर दिया. इस घटना के बाद द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) अध्यक्ष एमके स्टालिन और डीएमके सांसद कनिमोझी ने कोलम का समर्थन किया है. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने स्‍टालिन से मुलाकात भी की थी.

सेना प्रमुख नरवाने ने चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने बयान में पुलिस आयुक्‍त ने बताया, 'हम जांच कर रहे हैं कि गायत्री खंधादाई का पाकिस्‍तान के बाइट्स फॉस ऑल से संबंध है या नहीं? यह महिला नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चेन्‍नई के कोलम में हुए विरोध प्रदर्शन में नजर आई थी. अगर आप गायत्री का फेसबुक प्रोफाइल देखते हैं, तो पता चलता है कि वह बाइट्स फॉस ऑल पाकिस्‍तान की शोधकर्ता हैं.' उन्‍होंने बताया कि इस संस्‍था का एसोसिएशन ऑफ ऑल पाकिस्‍तान सिटीजन जर्नलिस्‍ट्स के साथ संबंध होने का शक है.

ममता से जीत की तैयारी में जुटे शाह, सीख रहे बांग्ला

एक साथ फांसी पर लटकाए जाएंगे निर्भया के चारों गुनहगार, तिहाड़ में युद्धस्तर पर चल रही तैयारियां

कोटा में एक माह के भीतर 100 नवजात की मौत, मायावती बोलीं- पीड़ित माओं से मिलने नहीं जाओगी प्रियंका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -