नागरिकता संशोधन विधेयक पर भड़की यह अभिनेत्री, कहा- 'मैं Minority नहीं हूं, इंसान हूं...'
नागरिकता संशोधन विधेयक पर भड़की यह अभिनेत्री, कहा- 'मैं Minority नहीं हूं, इंसान हूं...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन विधेयक के पास होने के बाद बीजेपी में खुशी ही ख़ुशी है, लेकिन दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस पर आने वाले रिएक्शंस बढ़ चुकें हैं. कई ऐसे लोग है जो इस बिल के पक्ष में हैं लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हे यह बिल देश और संविधान विरोधी लग रहा है. इस बारे में बॉलीवुड भी बंट गया है. वहीं हमेशा अपनी राय बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं उनके ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने कहा है कि, ''मैं minority नहीं हूं, इंसान हूं... ठीक वैसे जैसे आप एक छिला हुआ उबला आलू हैं, इंसान नहीं. और आलू की कोई feelings नहीं होती... वो बस उबलता रहता है. goodbye आलू.'' वहीं एक ट्विटर हैंडल से उन्हें लेकर ट्वीट किया गया था, जिसका उन्होंने जवाब दिया है. इसी के साथ ऋचा चड्ढा ने CAB को लेकर कई ट्वीट किए हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि नागरिकता संशोधन विधेयक को लोकसभा से बंपर वोटों के साथ मंजूरी दिलाने के बाद मोदी सरकार बिल को राज्यसभा में भी पास कराने में सफल रही और बिल के पक्ष में 125 वोट डाले गए वहीं विपक्ष में 105 वोट डाले गए. ऐसे में नागरिकता संशोधन विधेयक को कल राज्यसभा में इस बिल को गृह मंत्री अमित शाह ने पेश किया था और सदन में नागरिकता संशोधन विधेयक पर चर्चा हुई.

निर्माता रितेश सिधवानी की फिल्म 'फुकरे 3' अगले साल होगी रिलीज

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -