दीपिका पादुकोण ने लिया देश में हो रहे हिंसा के बीच एक अहम् फैसला
दीपिका पादुकोण ने लिया देश में हो रहे हिंसा के बीच एक अहम् फैसला
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों से CAA के विरोध प्रदर्शन को लेकर माहौल खराब चल रहा  है। राजधानी के कई इलाकों से हिंसा की खबर आ रही है और इससे जनजीवन अस्त व्यस्त है। जामिया मिलिया इस्लामिया कॉलेज के छात्रों के प्रदर्शन के बाद सीलमपुर और कई इलाकों में कानून का विरोध हो रहा है। अब इसका असर बॉलीवुड पर भी नजर आने लगा है।

असल में, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दिल्ली में हो रही हिंसा के चलते अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन का दिल्ली शेड्यूल रद्द कर दिया है। दीपिका पादुकोण को फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेना था, लेकिन उन्होंने उस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। पहले दीपिका पादुकोण बतौर स्पीकर आने वाली थीं, परन्तु प्रोग्राम कैंसल कर दिया गया। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, इवेंट से पहले फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण ने बताया कि वो इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। 

दीपिका और मेघना की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक , हमें लगता है कि हमारी फिल्म का उस वक्त प्रमोशन करना असंवेदनशील होगा, जब देश और शहर भावनात्मक उथल-पुथल और अशांति से गुजर रहे हों। हम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करते हैं और हमारी अनुपस्थिति के कारण होने वाली असुविधा पर अफसोस करते हैं, परन्तु हमें उम्मीद है कि आप समझेंगे।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, इसी बीच छपाक की टीम ने प्रमोशन करने से मना किया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर आधारित है, जिसमें उनके साथ हुई दरिंदगी के बारे में दिखाया गया है।

 

Chhapaak : लक्ष्मी अग्रवाल नहीं है खुश छपाक की टीम से, कारण जान रह जाएंगे दंग

अपने चाहने वालों की मांग सलमान ने ऐसे की पूरी, चेन्नई में जाकर दिखया जलवा

इस अभिनेत्री ने कर दिया लीक अपना एड्रेस, फिर फैंस ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -