मुंबई एयरपोर्ट से बरामद हुई लाखों की फॉरेन करेंसी, दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार
मुंबई एयरपोर्ट से बरामद हुई लाखों की फॉरेन करेंसी, दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने तस्‍करी के प्रयास को नाकाम करते हुए लाखों रुपए की विदेशी नकदी जब्त की है. सीआईएसएफ ने य‍ह विदेशी नकदी सूडान मूल के दो विदेशी नागरिकों के पास से जब्त की है. ये दोनों विदेशी नागरिक लाखों रुपए की नकदी के साथ आदिस अबाबा जाने की फ़िराक में थे.

सीआईएसएफ ने दोनों आरोपियों को कस्‍टम के सुपुर्द कर दिया है. कस्‍टम एयर इंटेलीजेंस यूनिट के अधिकारी दोनों विदेशी नागरिकों से पूछताछ कर इस गिरोह में शामिल अन्‍य लोगों के बारे में पता करने की कोशिश कर रहे हैं. सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर जनरल हेमेंद्र सिंह के मुताबिक, दोनों मुसाफिरों की पहचान उस्‍मान गली मोहम्‍मद और अदम मोहम्‍मद के तौर पर की गई है. दोनों आरोपी सूडान मूल के नागरिक है.

उन्‍होंने बताया है कि यह दोनों मुसाफिर सुबह लगभग 9:20 बजे मुंबई हवाई अड्डे के सिक्‍योरिटी होल्‍ड एरिया में प्री-इंबार्केशन सिक्‍योरिटी चेक के लिए पहुंचे. सिक्‍योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ के सब-इंस्‍पेक्‍टर जीतेंद्र कुमार को एक्‍स-रे में दो अलग-अलग बैग के अंदर एक सी संदेहास्पद इमेज दिखी. पूछताछ में मालूम हुआ कि ये बैग उस्‍मान मोहम्‍मद और अदम मोहम्‍मद के हैं. जिसके बाद दोनों विदेशी मुसाफिरों की उपस्थिति में दोनों बैग की तलाशी ली गई.

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

बंगाल में चल रहा सिंडिकेट राज, ममता की तानाशाही से दुखी है जनता - कैलाश विजयवर्गीय

अखिलेश यादव ने की सीएम योगी की शिकायत, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -