सिप्ला ने  कोविड-19 के लिए ' COVI-G ' की शुरूआत
सिप्ला ने कोविड-19 के लिए ' COVI-G ' की शुरूआत
Share:

फार्मा की प्रमुख कंपनी सिप्ला लिमिटेड ने आज घोषणा की कि उसने बेल्जियम की एक कंपनी मल्टी जी के साथ लाइसेंसिंग समझौते पर हस्ताक्षर किए, जो कि उनके कोविड-19 रैपिड एंटिबॉडी टेस्ट किट के वितरण के लिए, अधिकांश इमर्जिंग मार्केट्स और यूरोप में हैं। यह लाइसेंसिंग अनुबंध, सिप्ला के प्रयासों के तहत जीवन रक्षक उपचारों की वैश्विक पहुंच को बढ़ावा देने और रोगियों के लिए नैदानिक अवसंरचना को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत है। शेयर बुधवार सुबह हरे रंग में कारोबार कर रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सिप्ला कोविड-19 रैपिड एंटीबॉडी किट के वितरण के लिए जिम्मेदार होगा जो कि मल्टीजी द्वारा निर्मित होगी। यह ‘Covi-G’ ब्रांड नाम के तहत विपणन किया जाता है, यह सीई-अनुपालन घोषित करने के लिए सबसे शुरुआती एंटीबॉडी किट में से एक था और आईसीएच देश के नियामकों द्वारा अनुमोदन की प्रतीक्षा कर रहा है। यह संवेदनशीलता और विशिष्टता 92 से अधिक होने के साथ पहले से ही बीस से अधिक देशों में व्यावसायीकृत है।  यह आईजीएम और आईजीजी एंटीबॉडी दोनों के लिए परीक्षण करता है, परीक्षण परिणाम सूचक दृश्य व्याख्या का उपयोग करके एकल-चुभन रक्त परीक्षण का उपयोग करता है। किट 10 मिनट के भीतर परिणाम देती है।

इस विकास पर प्रतिक्रिया करते हुए, सिप्ला लिमिटेड के शेयर रुपये के पिछले समापन से 7.5 रुपये की तुलना में 750 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं।  742.50 बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में बुधवार सुबह सत्र के दौरान रहा।

लगातार बढ़त के बाद आज बाजार में आई गिरावट, रहा ये हाल

ग्राहकों के लिए अमेज़न का तोहफा, अब दवाइयों की होम डिलिवरी भी करेगी कंपनी

आज होगी जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक, लिए जाएंगे कई महत्वपूर्ण फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -