लगातार बढ़त के बाद आज बाजार में आई गिरावट, रहा ये हाल
लगातार बढ़त के बाद आज बाजार में आई गिरावट, रहा ये हाल
Share:

एचडीएफसी, एचयूएल, टीसीएस और आरआईएल के नुकसान के कारण पिछले दिन रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद बुधवार को आईसीआईसीआई बैंक, एलएंडटी, बजाज फाइनेंस और इंफोसिस में बढ़त के साथ भारतीय सूचकांकों के निचले स्तर पर फ्लैट खुले। सुबह 9:35 बजे, बीएसई सेंसेक्स 43 अंक की गिरावट के साथ 43,915 पर कारोबार कर रहा था, जबकि एनएसई निफ्टी 10 अंकों की गिरावट के साथ 12,863 पर था। 

वही निफ्टी मिडकैप और निफ्टी स्मॉलकैप सूचकांकों में 0.5 प्रतिशत और 0.1 प्रतिशत की तेजी के साथ व्यापक बाजार खुल गए। सेक्टरों में, निफ्टी बैंक और निफ्टी ऑटो 0.4 प्रतिशत बढ़े, जबकि एफएमसीजी, आईटी, मेटल और फार्मा इंडेक्स रेड निशान पर रहे। शुरुआती कारोबार में निफ्टी टॉप पर रहे, अडानी पोर्ट्स, टाटा मोटर्स, एसबीआईएन, पावरग्रिड डीएन इंडसइंड बैंक रहे। दूसरी ओर, हारने वालों में पीसीएल, हिंदुस्तान यूनिलीवर, टाइटन, ब्रिटानिया और टेक महिंद्रा जैसे स्टॉक्स शामिल थे।

लक्ष्मी विलास बैंक के शेयरों ने सरकार को 1 महीने की अवधि के लिए आर्थिक रूप से तनाव वाली संस्था को रोक के बाद 20% कम सर्किट मारा। बैंक स्टॉक आज फोकस में रहेंगे क्योंकि SC आज ब्याज माफी मामले की सुनवाई करेगा। राष्ट्रीय राजधानी में आवास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए GIC के सहयोग से डीएलएफ के शेयरों में भी 2% से अधिक की वृद्धि हुई। इस बीच, एशियाई बाजार इस कॉपी को लिखने के समय जापान के निक्केई में 0.64 प्रतिशत की गिरावट के साथ मिश्रित कारोबार कर रहे हैं, जबकि सिंगापुर के स्ट्रेट्स टाइम्स और हांगकांग के हैंग सेंग में 0.71 प्रतिशत तक की तेजी है।

ग्राहकों के लिए अमेज़न का तोहफा, अब दवाइयों की होम डिलिवरी भी करेगी कंपनी

आज होगी जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक, लिए जाएंगे कई महत्वपूर्ण फैसले

आज व्यापार में प्रभाव डाल सकते हैं स्टॉक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -