तेलंगाना में निर्माणाधीन चर्च ढहा, एक मजदूर की मौत, 10 मलबे में दबे
तेलंगाना में निर्माणाधीन चर्च ढहा, एक मजदूर की मौत, 10 मलबे में दबे
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के कोहिर में एक दुखद घटना में, रविवार को एक निर्माणाधीन चर्च का स्लैब गिरने से एक प्रवासी मजदूर की जान चली गई और 10 अन्य घायल हो गए। यह दुर्घटना तब हुई जब श्रमिकों का एक समूह स्लैब बिछाने में शामिल था। हादसे के कारण लोहे के ढांचे के ऊपर मौजूद मजदूर नीचे गिर गए, जिससे नीचे कुछ मजदूर मलबे में फंस गए। 

दुर्भाग्य से, इस घटना में एक कार्यकर्ता की जान चली गई। आपातकालीन सेवाएँ घायल हुए दस अन्य लोगों को बचाने और निकालने में कामयाब रहीं, और उन्हें तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने घटना की चल रही जांच के तहत परियोजना अभियंता और ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है। हालाँकि शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि मृतक प्रवासी कामगार म्यांमार का रहने वाला था, लेकिन आधिकारिक पुष्टि अभी भी लंबित है।

यह दुखद घटना दुर्घटनाओं को रोकने और श्रमिकों के जीवन की रक्षा के लिए निर्माण स्थलों पर सख्त सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने के महत्व पर प्रकाश डालती है। जांच में संभवत: ढहने के कारण और चर्च के निर्माण के दौरान सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया था या नहीं, इसकी जांच की जाएगी।

राजस्थान में भाजपा को लगा झटका, करणपुर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रूपिंदर सिंह की बड़ी जीत

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के गुर्गे अफ़रोज़ पर चला योगी सरकार का डंडा, करोड़ों की अवैध संपत्ति के कुर्की आर्डर जारी

पाकिस्तान की तरफ मुंह कर चुकी थी भारतीय मिसाइलें, बार-बार कॉल कर रहे थे इमरान खान ! किस्सा 'क़त्ल की रात' का, जब कैद में थे अभिनन्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -