BSNL ने अपने ग्राहकों को दिया क्रिसमस ​का तोहफा, 3GB प्लान की वैलिडिटी बढ़कर 425 दिन हुई
BSNL ने अपने ग्राहकों को दिया क्रिसमस ​का तोहफा, 3GB प्लान की वैलिडिटी बढ़कर 425 दिन हुई
Share:

टेलीकॉम जगत की सरकारी कंपनी BSNL ने हाल ही अपने लोकप्रिय BSNL Sixer plan को रिवाइज किया था. वहीं ​अब कंपनी ने क्रिसमस के मौके पर अपने यूजर्स को शानदार ऑफर देते हुए 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. कंपनी ने इस प्लान को रिवाइज करते हुए इसकी वैलिडिटी और डाटा को पहले की तुलना में बढ़ा दिया है. जहां पहले इस प्लान के तहत यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, वहीं अब इसकी लिमिट को 60 ​दिनों के लिए बढ़ा दिया है और इसके बाद यूजर्स 1,999 रुपये वाले BSNL के इस प्लान का इस्तेमाल 425 दिन कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्ट BAND, जानें फीचर्स के बारें में

ग्राहकों के लिए 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के की वैलिडिटी अब बढ़कर 425 दिन हो गई है और इस प्लान में यूजर्स को 3GB डेली डाटा का भी लाभ मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान के तहत आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. लेकिन यहां स्पष्ट कर दें कि क्रिसमस के मौके पर पेश किए गए इस ऑफर का लाभ 25 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच ही उठाया जा सकता है. 

Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नई अपडेट के साथ ही 1,999 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में ​मिलने वाले 3GB डेली डाटा के बाद यूजर्स कुल 1275GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे. इसके अलावा प्लान के साथ यूजर्स को BSNL ट्यून्स और बीएसएनएल टीवी (BSNL TV) का भी फ्री एक्सेस मिलेगा, इसका ​मतलब है कि यूजर्स को इन सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा.इतना ही नहीं BSNL ने अपने दो अन्य प्लान्स को भी रिवाइज किया है. कंपनी ने 450 और 250 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज करते हुए इसमें यूजर्स को अतिरिक्त टॉकटाइम देने की घोषणा की है. साथ ही हाल ही में कंपनी के अपने पहले OTT ऐप बीएसएनएल टीवी को भी लॉन्च किया है और यूजर्स इस ऐप की मदद से मूवी ऑन डिमांड और विडियो और शोज का आनंद ले सकते हैं. 

Honor Band 5 पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स

इस दिन भारत में Honor 9X स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 शानदार वेरिएंट के साथ हुआ स्पॉट, मिलेगा दमदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -