Honor Band 5 पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स
Honor Band 5 पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स
Share:

अगर आप फिटनेस बैंड खरीदन चाहते हैं तो Honor Band 5 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. जी हां इस डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है और यूजर्स इसका लाभ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उठा सकते हैं. डिवाइस को इसकी मौजूदा कीमत से कम में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इस पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. ग्राहकों के लिए ये एक अच्छा मौका हैं इस बैंड को खरीदने के लिए.

भारतीय बाजार में Honor Band 5 फिटनेस बैंड को 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब यूजर्स इसे 2,399 रुपये में खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Honor Band 5 फिटनेस बैंड को कम कीमत के साथ ही आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है. इसके अलावा डिवाइस को ईएमआई ऑप्शन पर खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. वहीं Honor Band 5 की खरीददारी के लिए Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है. ग्राहकों के लिए ये आकर्षक ऑफर्स हैं.

Honor Band 5 के फीचर्स

Honor Band 5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 240 x 120 पिक्सल है. यह डिवाइस वॉटर रेसिस्टेंट है और इसका उपयोग यूजर्स 50 मीटर तक पानी में कर सकते हैं. यानि आप Honor Band 5 को पहनकर स्वीमिंग भी कर सकते हैं. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6-axis accelerometer, gyro sensor और ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट दिया गया है. वहीं इसमें दी गई बैटरी 14 दिन का बैकअप देने में सक्षम है. डिवाइस का वजन 22.7 ग्राम है और इसमें 24x7 हार्ट रेट सेंसर दिया गया है.  

Samsung Galaxy Tab S6 शानदार वेरिएंट के साथ हुआ स्पॉट, मिलेगा दमदार फीचर्स

Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा

शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्ट BAND, जानें फीचर्स के बारें में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -