Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा
Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा
Share:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने फाइबर उपभोक्ताओं के लिए माइग्रेशन प्लान (Jio Migration Plan) पेश किया जा रहा है। जियो फाइबर के उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 50 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन इसमें कॉलिंग की सुविधा नहीं दी गई है। वहीं, यह प्लान सिर्फ उन प्रीव्यू ऑफर वाले यूजर्स को ही दिया जाएगा, जो अब तक फाइबर पेड प्लान का हिस्सा नहीं बने हैं। फिलहाल , जियो प्रिव्यू ऑफर वाले उपभोक्ता को पेड प्लान में शिफ्ट कर रही हैं। इससे पहले कंपनी ने उपभोक्ता को फायदा पहुंचाने के लिए न्यू ईयर 2020 ऑफर टेलीकॉम बाजार में उतारा था। तो चलिए जानते हैं जियो माइग्रेशन प्लान के बारे में...

Reliance Jio का माइग्रेशन प्लान
कंपनी माइग्रेशन प्लान के तहत अपने यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 50 जीबी डाटा देगी। लेकिन, इस प्लान में उपभोक्ता को वॉइस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 7 दिनों की है। अगर यूजर्स समय सीमा के अंदर डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनकी डाटा स्पीड को कम कर दिया जा सकता है ।  दूसरी तरफ यदि यूजर्स माइग्रेशन प्लान के दौरान फाइबर पेड पैक को रिचार्ज कराते हैं, तो फाइबर पेड प्लान तुरंत एक्टिवेट हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने जियो फाइबर को 2018 में पेश किया था। हालांकि, टेलीकॉम बाजार में इस वक्त जियो फाइबर के 699 रुपये से लेकर 8,499 रुपये तक के प्लान मौजूद हैं।

Reliance Jio जियो न्यू ईयर 2020 प्लान
बीते सोमवार को कंपनी ने ग्राहकों के लिए 2020 ऑफर लॉन्च किया था। उपभोक्ता को इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो फोन मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस प्लान के लिए हर महीने 168 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, ग्राहक इस ऑफर को आज यानी 24 दिसंबर से रिचार्ज करा सकेंगे।

पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान
कंपनी ने दो प्लान पेश किए हैं। पहला प्लान जियो के स्मार्टफोन धारक उपभोक्ताओं के लिए है। इसके तहत ग्राहकों को 2020 रुपये का रिचार्ज करने पर 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन डाटा, मुफ्त एसएमएस और जियो एप्स का एक्सेस मिलेगा।  दूसरा प्लान उनके लिए है जो जियो फीचर फोन का इस्तेमाल करना चाहते हैं। ऐसे ग्राहकों को 2020 रुपये का भुगतान करने पर एक जियो फोन मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन, जियो एप्स और एसएमएस का मुफ्त एक्सेस 12 महीनों तक मिलेगा। 

CES 2020 में दस्तक दे सकते है यह स्मार्टफ़ोन्स, जाने क्या है कीमत

Jio Fiber : नए साल के आगाज पर उठाए ब्रॉडबैंड प्लान पर भारी छूट का फायदा

JioPhone यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मिला जबरदस्त डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -