जल्द अपनी अगली फिल्म में विलन का रोल करेंगे थॉर
जल्द अपनी अगली फिल्म में विलन का रोल करेंगे थॉर
Share:

मार्वेल सिने यूनिवर्स में इकलौते बच्चे पुराने सुपर हीरो थॉर की आने वाली फिल्म 'थॉर- लव एंड थंडर' इस वक़्त चर्चा का विषय बनती जा रही है। जिसकी वजह है इस मूवी के विलेन गौर द गॉड बूचर का किरदार निभाने वाले एक्टर। मार्वेल स्टूडियोज ने अपनी इस बहुचर्चित मूवी में खलनायक की रोल निभाने के लिए ऑस्कर पुरस्कार विजेता हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक क्रिश्चियन बेल को चुन लिया गया है। बीते शुक्रवार को स्टूडियो की तरफ से इसका आधिकारिक एलान भी किया जा चुका है।

मार्वेल स्टूडियोज ने अपनी मूवी 'एवेंजर्स एंडगेम' के पूरा होने के उपरांत बहुत से प्रोजेक्ट का एलान किया जिसमें 'थॉर- लव एंड थंडर' सबसे अधिक चर्चा में रहने वाला प्रोजेक्ट है। थॉर के प्रशंसक बहुत दिन से प्रतीक्षा कर रहे थे कि उन्हें आने वाली मूवी कब और किस तरह की देखने को मिलेगी? जिसका निर्णय स्टूडियो ने कर दिया है। यह फिल्म 6 मई 2022 में रिलीज की जाने वाली है और इसमें 'थॉर' मूवीज के पुराने किरदार थॉर, जेन फोस्टर, वेलकरी, आदि वापस लौटेंगे। फिल्मों में उनका किरदार क्रमशः क्रिस हेम्सवर्थ, नेटली पोर्टमैन और टैसा थॉम्सन निभाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 

अब मार्वेल स्टूडियोज ने फिल्म 'थॉर- लव एंड थंडर' में सुपर विलेन गौर द गॉड बूचर की रोल  निभाने के लिए क्रिश्चियन बेल के नाम का एलान किया है। हॉलीवुड की फिल्मों में क्रिश्चियन बेल एक बहुत बड़ा नाम है इसलिए इस फिल्म की चर्चा अब और भी अधिक होने लगी है। जिस तरह थॉर के साथ उसके भाई लोकी और उसकी बहन हेला का इतिहास रह चुका है, ठीक वैसे ही गौर द गॉड बूचर का इतिहास भी थॉर और लोकी दोनों से जुड़ा है। थॉर का भाई लोकी भी धूर्त था और उसकी बहन हेला भी पूरी दुनिया के खून की प्यासी दिखाई गई है।

हम बता दें कि अब वैसा ही कुछ पारिवारिक द्वंद्व 'थॉर- लव एंड थंडर' में देखने को मिलने वाला है। मार्वेल कॉमिक्स में जब गौर द गॉड बूचर का पूरा परिवार समाप्त हो जाता है तो उसके परिवार की पूरी शक्तियां इकलौते परिवार को मिल जाती हैं। फिर वह अपने परिवार का बदला लेने के लिए सभी देवताओं को खत्म करने की ठान लेता है। इस फिल्म का निर्देशन थॉर की पिछली फिल्म 'थॉर- रैग्नारॉक' के निर्देशक ताइका वेटिती करेंगे। फिल्म में क्रिश्चियन बेल और क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा टॉम हिडिल्सन, टैसा थॉम्सन, नेटली पोर्टमैन, आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

प्रियंका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, फैंस से की भर-भर के तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -