WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन की एक कहानी शेयर की है...
WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन की एक कहानी शेयर की है...
Share:

WWE स्टार क्रिस जैरिको भले ही अब स्मैकडाउन के साथ किसी टूर पर ना जा रहे हों. लेकिन अपनी नई किताब "No is a four letter word" को प्रमोट करने के लिए काफी कठीन टूर कर रहे हैं. अपने टूर के सिलसिले में जैरिको 'Q with Tom Power' शो पर गेस्ट के रूप में आए थे. जैरिको ने अपने फैंस को विंस मैकमैहन के एक अजीब घटना के बारे में बताया है.

जिससे ये पता चलता है कि वो कितने यूनिक हैं और उनकी शैली का भी पता चलता है. जैरिको की नई किताब उन चीजों पर प्रकाश डालती है जिसे उन्होनें प्रोफेशनल रैसलर रहते हुए सीखा था. यह किताब मजेदार कहानियों से भरी हुई है. इसमे एक कहानी में जैरिको ने विंस मैकमैहन के साथ एक प्राइवेट प्लेन में ऑरलांडो से न्यूयार्क आने कि घटना की चर्चा की है. जिसमे उन्होंने पूरी रात ड्रिंक की थी. और फ्लाइट में काफी शानदार समय बिताने के साथ ही वो सुबह 4:30 बजे लैंड किए थे. जैरिको जल्दी से वहां से निकलकर 2 घंटे की नींद लेना चाहते थे, क्योंकि उन्हें सुबह 6:30 उठना भी था. जैरिको के मुताबिक-विंस ने कहा तुम क्या कर रहे हो? मैं घर जा रहा था क्योंकि मुझे 6:30 सुबह ही प्रेस के लिए उठना था. फिर उन्होंने बोला कि मैं जिम जा रहा हूं तुम भी मेरे साथ आओ.

मैं एकदम से यही सोच रहा था कि मैं सुबह के 4:30 बजे जिम नहीं जाने वाला, तुम्हें क्या हो गया है विंस?, विंस ने कुछ इस तरह कहा कि उन्हें काम पर जाना है और ठीक यही मुझे भी करना होगा. बाद में जब मैं सुबह 6:30 बजे उठा तो मुझे एक टेक्सट मैसेज मिला 'super-hangover feeling like crap' जो कि मेरे 72 वर्षीय बॉस नें भेजा था. जैरिको ने आखिरी में यह कहते हुए अपनी कहानी को खत्म किया.

"विंस में आज भी काफी जोश है"- रोमन रेन्स

WWE के ये 5 सुपरस्टार जिन्हे NXT में जाने से हो सकता काफी फायदा

WWE No Mercy: चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -