WWE No Mercy: चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट
WWE No Mercy: चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट
Share:

24 सितम्बर को हुए WWE रॉ के एक्सक्लूसिव PPV नो मर्सी के मुकाबले हो चुके है. बताया जा रहा है कि इस इवेंट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है. हालाँकि इंडिया में इसका टेलीकास्ट आज किया जाना है. इस शो में कुल 5 चैंपियनशिप हुए थे. जिसमे कुछ सुपरस्टार अपने ख़िताब को डिफेंड कर पाए तो कुछ अपने टाइटल हार गए. तो आइये जानते है नो मर्सी के रिजल्ट-

-ब्रॉक लेसनर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

इन दोनों सुपरस्टार को लेकर पहले जिस तरह का माहौल क्रिएट किया गया था, उसके हिसाब से लग रहा था कि स्ट्रोमैन ये चैंपियनशिप मैच जीत लेंगे. लेकिन हुआ कुछ और ही इस मैच में ब्रॉक अपना टाइटल बचाने में कामयाब रहे और उन्होंने स्ट्रोमैन को हरा दिया जैसे ही मैच शुरू हुआ दोनों ही सुपरस्टार ने एक-दूसरे पर अटैक कर दिया, ये मैच बहुत ही पॉवरफुल था. दोनों में बराबर की टक्कर देखने को मिली लेकिन अंत में ब्रॉक लेसनर अपना टाइटल बचाने में कामयाब रहे और उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एफ 5 देकर हरा दिया.

-डीन एम्ब्रोज & सैथ रॉलिन्स vs शीमस & सिजेरो (टैग टीम चैंपियनशिप)

सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज vs शीमस और सिजेरो के बीच हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में सैथ और डीन ने ये मुकाबला जीता है. लेकिन पूर्व चैंपियन शीमस & सिजेरो अपना ख़िताब बचाने में नाकामयाब रहे.

-द मिज़ vs जेसन जॉर्डन

द मिज़ और जेसन जॉर्डन के बीच हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मुकाबले में पहले लग रहा था कि जेसन जॉर्डन जीतेंगे, लेकिन मिज़ ने अपनी चालों से जॉर्डन को हरा दिया और अपने टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब रहे.

-एन्जो vs नेविल

इस मैच में भी हैरान करने वाला नतीजा सामने आया, पहले इस मैच में नेविल का पलड़ा भारी था. लेकिन एन्जो ने नेविल को नो मर्सी में हराकर सभी को हैरान कर दिया है. अब एन्जो नए क्रूजरवेट चैंपियन बन गए है.

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

क्या रैसलर रैफरी पर हाथ उठा सकते है?

पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन ओटो वांज का निधन

'नो मर्सी' के इन मैचों को हर कोई देखना चाहेगा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -