WWE के ये 5 सुपरस्टार जिन्हे NXT में जाने से हो सकता काफी फायदा
WWE के ये 5 सुपरस्टार जिन्हे NXT में जाने से हो सकता काफी फायदा
Share:

आपको बतादे कि भले ही NXT में WWE युवा स्टारों की ग्रोथ व डेवलपमेंट होती हो फिर भी NXT को लोकप्रियता के मामले में इसे RAW या SMACKDOWN से कम नहीं आँका जा सकता है. ये WWE के 5 स्टार जिनका NXT में जाना सही विकल्प साबित हो सकता है. जो NXT में जा कर अपनी परफॉरमेंस में सुधार कर सकते है-

1. अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज 2015 में NXT से जुड़े उनकी कमाल की रैसलिंग काबिलियत को देखते हुए उन्हें डेवलपमेंटल टेरिटरी में समय पूरा करने के पहले ही 6 अप्रैल 2016 को उन्हें रॉ का हिस्सा बना दिया गया. भले ही क्रूज में रेसलिंग काबिलियत है फिर भी वह पूरी तरह रेसलिंग में ढल नहीं पाए क्योकि उन्हें मुख्य रॉस्टर में लेकर आने में जल्दबाजी की गई. जिससे क्रूज कामयाबी प्राप्त करने में असफल रहे यदि क्रूज NXT में वापस जा कर थोड़ा अनुभव और आत्मविश्वास इकठ्ठा करे तो वह वापसी कर WWE में अपनी छोड़ सकते हैं।

2. बो डैलस

NXT से मुख्य रॉस्टर में आने वाले सभी स्टार्स में से बो डैलस का सबसे कम इस्तेमाल किया गया है. क्योकि वो मुख्य रॉस्टर में वो अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे. इसलिए क्रिएटिव टीम ने उनमें ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया. फिर भी वो 'द मिज़' और 'मिजटूराज' की टीम का हिस्सा है, लेकिन इससे एक बात साफ है कि WWE उनका पूरा इस्तेमाल नहीं कर रही है. उन्हें उनका मोमेंटम और आत्मिविश्वास वापस हासिल करने के लिए NXT लौट जाए तो उन्हें काफी फायदा हो सकता है.

3.डैरेन यंग

NXT के पहले सीजन का हिस्सा रहे थे फिर भी डैरेन यंग WWE के मुख्य रॉस्टर पर अपना असर नहीं छोड़ पाए हैं. उन्हें मुख्य रॉस्टर में सात साल हो चुके हैं, फिर भी वो कोई छाप नहीं छोड़ पाए है. इसलिए मुख्य रॉस्टर में जाने की जगह अगर डैरेन NXT में चले जाए तो ये उनके लिए फायदेमंद होगा नहीं तो वो मुख्य रॉस्टर में कहीं खो जाएंगे.

4.डैना ब्रूक

डैना ब्रूक भी उन रैसलर्स में से हैं जो मुख्य रॉस्टर में तो आ गयी लेकिन उनका सही इस्तेमाल नहीं किया गया. NXT में भी काम के दौरान उन्हें हमेशा बाकी महिला स्टार्स के पीछे रहना पड़ा था. इसलिए उनका NXT में वापस जाना ठीक रहेगा.

5.सैमी जेन

इस लिस्ट में सैमी जेन का नाम सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग सकता है. आपको बता दे WWE के बाहर के सभी प्रमोशन में सैमी जेन ने बेहतरीन काम किया है वो एक समय पर NXT के टॉप स्टार भी रह चुके है . लेकिन मुख्य रॉस्टर में उनकी ऐसी चमक देखने नहीं मिली. सैमी को कुछ नया करने की जररूरत है. इसलिए उनका NXT में जाने का फैसला अच्छा रहेगा.

WWE No Mercy: चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

क्या रैसलर रैफरी पर हाथ उठा सकते है?

पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन ओटो वांज का निधन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -