सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार
सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार
Share:

साल 1982 में आई राज एन सिप्पी की सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी भी चल रही है और एक नए प्रोजेक्ट के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी ने टीमअप भी किया हुआ है. साथ ही कहा जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक है. मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं. साथ ही यह चर्चा भी है कि अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है.

सूत्रों के मुताबिक, ''फराह खान द्वारा अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ यह आइडिया शेयर किया गया है और अभिनेता ने प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी भी दे दी है. फराह खान ने पूरी स्क्रिप्ट पर काम कर इसे आज के समय के मुताबिक ही तैयार किया है. इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को बिग बी जैसे बड़े सितारे की भी जरूरत हैं. बिग बी का रोल पर्दे पर निभाने के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद बताए जा रहे हैं.''

आपको साथ ही हम यह भी बताते चलें कि फराह खान और ऋतिक रोशन कई सालों से दोस्त हैं और इसलिए ऋतिक कहानी सुनते ही इसे करने के लिए राजी भी हो गए. जल्द ही सारी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी. जिसके बाद ऋतिक रोशन प्रोजेक्ट के बारे में फैंस संग जानकारी शेयर करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे. वहीं ऋतिक से पहले शाहरुख खान और अक्षय कुमार के नाम भी सामने आए थे. हालांकि अब तस्वीर सबके सामने हैं. 

इस हसीना ने दिए सेक्सी पोज, फिर घायल हुए लाखों फैंस

शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में नजर आएगी गे लवस्टोरी, इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान

VIDEO : गाड़ी की छत पर चढ़े शाहरुख़ खान, फैंस को दे डाला यह बड़ा सरप्राइज

पति निक से एज डिफ़रेंस पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -